रंग बिरंगी शर्ट और आंखों पर चश्मा...बदले तारक मेहता की माधवी भाभी के मिजाज, दिखाया ऐसा अंदाज!
Advertisement

रंग बिरंगी शर्ट और आंखों पर चश्मा...बदले तारक मेहता की माधवी भाभी के मिजाज, दिखाया ऐसा अंदाज!

TMKOC Sonalika Joshi: एक वीडियो कुछ समय पहले सोनालिका जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमे वो बिंदास अंदाज में नजर आ रही है. कलरफुल प्रिंटेड शर्ट पहने सोनालिका इस वीडियो में आंखों पर चश्मा लगाए दिख रही हैं और जबरदस्त अंदाज में कर रही हैं डांस

रंग बिरंगी शर्ट और आंखों पर चश्मा...बदले तारक मेहता की माधवी भाभी के मिजाज, दिखाया ऐसा अंदाज!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Madhavi Bhabhi: सोशल मीडिया के दौर में अब फैंस शो के किरदारों को और भी करीब से जानने लगे हैं. जहां पहले सिर्फ कैरेक्टर्स टीवी तक सीमित रहते थे आज वो लोगों की जिंदगी से जुड़ गए हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) भी एक ऐसा ही शो है जो अब लोगों के जहन में बस चुका है तो इसके किरदार घर के सदस्यों की तरह बन चुके हैं. उन्हीं में से एक हैं माधवी भाभी जिन्हें भी दर्शक काफी पसंद करते हैं. शो में भोली भाली, मराठी महिला के किरदार में नजर आने वालीं माधवी रीयल लाइफ में कितनी बिंदास हैं इसकी बानगी देखने को मिली है एक वायरल वीडियो में. 

शर्ट पहन चश्मे में दिखाया स्वैग
एक वीडियो कुछ समय पहले सोनालिका जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमे वो बिंदास अंदाज में नजर आ रही है. कलरफुल प्रिंटेड शर्ट पहने सोनालिका इस वीडियो में आंखों पर चश्मा लगाए दिख रही हैं और जबरदस्त अंदाज में कर रही हैं डांस वो भी अमिताभ बच्चन के गाने पर. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने जमकर अमिताभ बच्चन की तारीफ की है जिससे पता चलता है कि वो महानायक की कितनी बड़ी फैन हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonalika Sameer Joshi. (@jsonalika)

वहीं इस वीडियो पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें माधवी के गेटअप में परफेक्ट बता रहा है तो कोई अपने पापड़ के बारे में पूछ रहा है. वहीं फैंस को उनका ये अनदेखा अवतार भी पसंद आ रहा है. 

रीयल लाइफ में काफी मॉर्डन हैं माधवी भिड़े
रील लाइफ में भले ही सोनालिका जोशी एक किरदार को निभाते हुए दायरे में नजर आती हों लेकिन रीयल लाइफ में वो काफी मॉर्डन और बिंदा हैं और ये बात उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से सही साबित हो जाती है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो काफी फनी भी होते हैं और एक्टर्स की रीयल साइड को दर्शाते हैं. 

Trending news