एक्टिंग के लिए 50 लाख की नौकरी छोड़ी, ऑडिशन देने के लिए 50 KM पैदल चलते थे 'सक्सेना जी'
Advertisement

एक्टिंग के लिए 50 लाख की नौकरी छोड़ी, ऑडिशन देने के लिए 50 KM पैदल चलते थे 'सक्सेना जी'

Saanand Verma in Bhabiji Ghar Par Hain: सानंद ने वैसे तो कई टीवी सीरियल्स और एड फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘सक्सेना जी’ का रोल निभाकर ही मिली थी. 

एक्टिंग के लिए 50 लाख की नौकरी छोड़ी, ऑडिशन देने के लिए 50 KM पैदल चलते थे 'सक्सेना जी'

Bhabiji Ghar Par Hain Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) में एक से बढ़कर एक किरदार नजर आते हैं. इन्हीं में से एक किरदार है ‘सक्सेना जी’ का है जिसे  एक्टर सानंद वर्मा (Saanand Verma) ने निभाया है. सानंद ने वैसे तो कई टीवी सीरियल्स और एड फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘सक्सेना जी’ का रोल निभाकर ही मिली थी. आज हम आपको बताएंगे कि सानंद वर्मा कैसे टीवी सीरियल्स में आए और इसके लिए उन्हें किन संघर्षों का सामना करना पड़ा था. 

एक्टिंग के लिए छोड़ दी थी लगी लगाई 50 लाख की नौकरी 

सानंद वर्मा का एक्टिंग में आने का सफर भी कम दिलचस्प नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,सानंद वर्मा ने एक्टिंग के अपने पैशन को फॉलो करने के लिए लगभग 50 लाख रुपए की लगी लगाई नौकरी को छोड़ दिया था. इस नौकरी को छोड़ सानंद ने नए सिरे से संघर्ष शुरू किया और तब कहीं जाकर उन्हें धीरे-धीरे मौके मिलना शुरू हुए थे. सानंद बताते हैं कि स्ट्रगल के दिनों में उनके पास इतने पैसे भी नहीं होते थे कि कहीं आना-जाना कर पाएं इस वजह से वे अक्सर ऑडिशन देने के लिए घंटों पैदल चलकर एक जगह से दूसरी जगह जाते थे. 

भाबी जी घर पर हैं में ऐसे मिला था सक्सेना का रोल 

सानंद वर्मा को ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली थी. इस टीवी सीरियल में सानंद का एक डायलॉग ‘आई लाइक इट’ काफी फेमस हुआ था. आपको बता दें कि इस टीवी सीरियल के राइटर मनोज कुमार संतोषी ने सानंद को सक्सेना जी के रोल के लिए रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि, इस सीरियल के डायरेक्टर शशांक बली को सानंद वर्मा की प्रतिभा का पूरा भरोसा था और शशांक के कहने पर ही सानंद को सक्सेना जी का रोल ऑफर हुआ था.

Trending news