Shraddha Arya Video: बलमा घोड़े पे क्यों सवार है गाने पर डांस करना पड़ा भारी, गुस्से में आई इस एक्ट्रेस ने मारी श्रद्धा को लात!
Advertisement

Shraddha Arya Video: बलमा घोड़े पे क्यों सवार है गाने पर डांस करना पड़ा भारी, गुस्से में आई इस एक्ट्रेस ने मारी श्रद्धा को लात!

Tv Actress Shraddha Arya: श्रद्धा आर्या टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. अब लेटेस्ट सॉन्ग बलमा घोड़े पे क्यों सवार है पर उन्होंने मजेदार रील बनाकर शेयर की है.

फोटो - सोशल मीडिया

Shraddha Arya Instagram: जानें बलमा घोड़े पे क्यों सवार है...इन दिनों ये एक गाना खूब छाया हुआ है. कला फिल्म के इस गाने पर जमकर रील्स बनाई जा रही है. सिर्फ आम ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटी भी जमकर इस गाने पर एस से बढ़कर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. अब ऐसा ही किया टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को लेकिन उन्हें ये करना थोड़ा भारी पड़ गया. गुस्से से भरी बैठीं उनकी कोस्टार ने इस गाने को सुनते ही ऐसी लात मारी कि श्रद्धा को दिन में ही तारे नजर आ गए. 

श्रद्धा की वीडियो पर खूब हंस रहे लोग
जब से कला फिल्म रिलीज हुई ये गाना भी जबरदस्त छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर हर दूसरी रील इसी गाने पर होती है. ऐसे में छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी इस पर वीडियो बनाने की ठानी और उन्होंने ये किया भी लेकिन फिर उन्हें किसी के गुस्से का शिकार होना पड़ा. उनके पीछे बैठीं कोस्टार अंजुम फकीह उन्हे गुस्से में लात मारती दिख रही हैं और नाराज होकर वीडियो बंद करने को कह रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

वैसे घबराइए मत...सभी जानते हैं कि ये वीडियो मजाक में ही बनाया गया है. कुंडली भाग्य में प्रीत का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो चुकीं श्रद्धा आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. वहीं शो से इतर वो सोशल मीडिया पर भी खूब छाई रहती हैं. अक्सर वो अपने पति के साथ भी मजेदार वीडियो बनाती रहती हैं. 2021 में श्रद्धा ने नेवी अफसर राहुल शर्मा के साथ शादी की. जो टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं. बावजूद इसके पत्नी का साथ वीडियो के दौरान जरूर देते हैं. अक्सर श्रद्धा पत्नी के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्रद्धा सालों से प्रीता किरदार निभा रही हैं और रीयल नाम से ज्यादा इसी नाम से जानी जाती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news