Shraddha Arya: 'प्रीता' फेम Shraddha Arya की Sensuous अदाए हैं जहर से भी तेज, डांस देख लोग बोले-हाय मर गए!
Advertisement

Shraddha Arya: 'प्रीता' फेम Shraddha Arya की Sensuous अदाए हैं जहर से भी तेज, डांस देख लोग बोले-हाय मर गए!

Shraddha Arya Hot Dance: श्रद्धा आर्य(प्रीता) का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही Sensuous डांस कर रही हैं. इसके अलावा ये अपने को स्टॉर धीरज धूपर(करण) के साथ रोमांस करती भी नजर आ रही हैं.

Shraddha Arya: 'प्रीता' फेम Shraddha Arya की Sensuous अदाए हैं जहर से भी तेज, डांस देख लोग बोले-हाय मर गए!

Shraddha Arya Sizzling Dance: श्रद्धा आर्य (Shraddha Arya) टीवी  इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. ये अभी तक बहुत सारे शोज और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस को 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में प्रीता का किरदार निभाने के लिए पॉपुलैरिटी मिली. कुंडली भाग्य में प्रीता और करण की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. अभी हाल ही में श्रद्धा आर्य का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस बहुत ही सेक्सी डांस करती नजर आ रही हैं. उनका ये डांस इतना अच्छा हैं कि देखने वाले लोग अपनी नजरे हटा नहीं पा रहे हैं. आइए जरा वीडियो पर एक नजर डालते हैं.

श्रद्धा ने किया दीवाना बनाने वाला डांस
इस डांस वीडियो में श्रद्धा धीरज धूपर(Dheeraj Dhoopar ) के साथ डांस करती दिख रही हैं. आपको बता दें कि धीरज ने कुंडली भाग्य में करण का रोल निभाया है. लोग प्रीता और करण की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. वीडियो में श्रद्धा बहुत ही Sensuous डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने रेड साड़ी पहन रखी हैं और इनके को स्टॉर करण ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. श्रद्धा ने अपने बाल खोल रखे हैं और कातिलाना अदाएं बिखेरती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों एक्टर्स का रोमांस देखकर हर कोई इनकी जोड़ी की तारीफ कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@telly.ffb)

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
इस डांस वीडियो के वायरल होने के बाद से यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में श्रद्धा की तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. सिर्फ श्रद्धा ही नहीं बल्कि लोगों ने प्रीता और करण की जोड़ी की तारीफों के पुल भी बांधे हैं. आपको बता दें कि श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ये अपने फैंस के साथ अपनी बहुत सारी फोटोज शेयर करती हैं. हालांकि एक्ट्रेस को भी कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news