Shark Tank India 2 में आया ऐसा धांसू बिजनेस प्लान! शार्क्स ने फाड़कर दे दिया ब्लैंक चेक
Advertisement

Shark Tank India 2 में आया ऐसा धांसू बिजनेस प्लान! शार्क्स ने फाड़कर दे दिया ब्लैंक चेक

Peyush Bansal Blank Check: शो शार्क टैंक इंडिया 2 (Shark Tank India 2) के प्रोमो में दिख रहा है कि बिजनेस प्लान सुनने के बाद शख्स के साथ डील क्रैक करने के लिए शार्क एक-दूसरे से बहस कर रहे हैं. इस बीच, शार्क पीयूष बंसल उसको ब्लैंक चेक दे देते हैं.

Shark Tank India 2 में आया ऐसा धांसू बिजनेस प्लान! शार्क्स ने फाड़कर दे दिया ब्लैंक चेक

Exciting Business Idea: टेलीविजन का ऑन्त्रेप्रेन्योर शो शार्क टैंक इंडिया 2 (Shark Tank India 2) लोगों को खूब पंसद आ रहा है. इस शो में लोग आते हैं, अपना बिजनेस प्लान (Business Plan) बताते हैं और फिर शो में मौजूद शार्क्स (Sharks) के साथ डील क्रैक करते हैं. शार्क टैंक इंडिया 2 के नए प्रोमो में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है. शार्क टैंक इंडिया 2 के प्रोमो दिख रहा है कि एक शख्स ऐसा धांसू प्लान लेकर आता है, जिसे सुनकर शार्क आपस में लड़ने लगते हैं. इस बहस के बीच शार्क पीयूष बंसल (Peyush Bansal) अपनी सीट से उठते हैं और शख्स को ब्लैंक चेक फाड़कर दे देते हैं कि जितने पैसे भरने हों, चेक में भर लेना. इस प्लान के लिए सभी शार्क्स उसको एक ओपन डील देने के लिए तैयार दिखे.

शार्क ने दिया ब्लैंक चेक

हालांकि, सोनी टीवी चैनल की तरफ से अभी तक ये नहीं बताया गया है कि वो शख्स ऐसा क्या बिजनेस आइडिया लेकर आया था, लेकिन जिस तरह से शार्क्स डील क्रैक करने के लिए आपस में भिड़ते हुए दिख रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि जरूर कोई बहुत बढ़िया बिजनेस प्लान होगा. सोनी टीवी चैनल ने शार्क टैंक इंडिया 2 का जो प्रोमो रिलीज किया है उसमें शार्क पीयूष बंसल शख्स को ब्लैंक चेक देते दिख रहे हैं.

शार्क पहले 2 करोड़ देने को थे राजी

शार्क टैंक इंडिया 2 के प्रोमो में दिख रहा है कि पीयूष बंसल, शख्स से पहले कहते हैं कि आप 50 लाख लेने के लिए आए थे ना. आपको मैं, 1 करोड़, 1.5 करोड़ या 2 करोड़ तक देने के लिए तैयार हूं. इसके बाद भी जब बाकी शार्क इंटरेस्टेड दिखे तो उन्होंने ब्लैंक चेक फाड़कर दे दिया.

शार्क्स के बीच हो गई बहस

वहीं, शार्क पीयूष बंसल की बात सुनने के बाद दूसरे शार्क अमन गुप्ता ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि किसी को ओपन ऑफर दिया गया है. शार्क टैंक इंडिया 2 के प्रोमो में शार्क पीयूष बंसल, शख्स की तरफ ब्लैंक चेक लेकर दौड़ते भी दिख रहे हैं. हालांकि, शार्क विनीता सिंह, नमिता थापर और अनुपम मित्तल के बीच इस दौरान प्रोमो में बहस होती दिख रही है. लेकिन अब ये तो एपिसोड ब्रॉडकास्ट होने के बाद ही पता लगेगा कि शख्स कौन सा बिजनेस प्लान लेकर शो में आया था.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news