Shah Rukh Khan जब पिंक ड्रेस पहन 'लल्ली' बने, किंग खान को देखकर नहीं रुके Bharti Singh के आंसू
Advertisement

Shah Rukh Khan जब पिंक ड्रेस पहन 'लल्ली' बने, किंग खान को देखकर नहीं रुके Bharti Singh के आंसू

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो साल 2016 की है. इस वीडियो में शाहरुख को देखकर भारती रोने लगती हैं. आप भी देखें ये वीडियो

 

bharti singh-srk

Shah Rukh Khan-Bharti Singh: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) भी नजर आ रही हैं. ये वीडियो साल 2016 का है जिसमें बादशाह खान भारती सिंह के लिए उन्हीं का किरदार 'लल्ली' बनकर आते हैं. इतना ही नहीं वो 'लल्ली' की तरह परफॉर्म भी करते हैं. इसके बाद भारती (Bharti Singh) इमोशनल होकर शाहरुख को गले से लगा लेती हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. फैंस शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

सालों पुराना है वीडियो

दरअसल, ये वायरल वीडियो साल 2016 का है जब भारती सिंह (Bharti Singh) 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' को होस्ट कर रही थीं. उस वक्त शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म 'फैन' (fan) के प्रमोशन के लिए शो में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. उस वक्त भारती शाहरुख से लल्ली बनकर उनके साथ स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए कहती हैं. किंग खान भी भारती का दिल नहीं तोड़ते और तुरंत वो अपने कपड़ों के ऊपर ही गुलाबी रंग की ड्रेस पहन लेते हैं. इतना ही नहीं वो विग भी लगाते हैं. इसके बाद शाहरुख भारती की तरह ही एक्ट करने लगते हैं. वहां, मौजूद लोग इस सीन को देखकर बेहद खुश होते हैं लेकिन भारती इमोशनल हो जाती हैं.

 

माचो नहीं समझते लोग

शाहरुख खान लल्ली बनकर कहते हैं- 'मुझे पहले ही माचो हीरो नहीं समझते हैं लोग. ये देखने के बाद बिल्कुल ही.' वहीं, भारती इसके बाद शाहरुख के गले लगकर रोने लगती हैं. अब शाहरुख और भारती का ये क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- 'शाहरुख सर का दिल बहुत साफ है.' इसके अलावा एक और ने लिखा- 'एक ही दिल कितनी बार जीतोगे सर?' वहीं, बात करें शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की तो उनकी फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और अभी तक सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पठान' ने अब तक दुनियाभर में 1 हजार करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. पठान के बाद किंग खान 'डंकी' और 'जवान' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news