Dipika Kakar Quit Acting: 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने छोड़ी एक्टिंग, इस वजह से लिया चौंकाने वाला फैसला!
Advertisement
trendingNow11715841

Dipika Kakar Quit Acting: 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने छोड़ी एक्टिंग, इस वजह से लिया चौंकाने वाला फैसला!

Dipika Kakar को लेकर शॉकिंग खबर है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका ने एक्टिंग छोड़ दी है. वो अब बतौर हाउसवाइफ और मां आगे की लाइफ जीना चाहती हैं.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

Dipika Kakar Quit Acting: 'ससुराल सिमर का' एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) जल्द ही मां बनने वाली हैं. प्रेग्नेंसी के दिनों में एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है और एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो एक्टिंग छोड़ रही हैं और बतौर हाउसवाइफ और मां जिंदगी जीना चाहती हैं.

10 से 15 साल किया काम
दीपिका कक्कड़  (Dipika Kakar) ने हाल ही में टेली चक्कर से बात करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी और फ्यूचर प्लान के बारे में बात की. दीपिका कक्कड़ ने कहा- 'मैं प्रेग्नेंसी का ये फेज एन्जॉय कर रही हूं और बेबी का आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मैं इतनी ज्यादा एक्साइटेड हूं कि आपको शब्दों में बयां तक नहीं कर सकती. मैंने बहुत यंग ऐज में काम करना शुरू कर दिया था और करीबन 10 से 15 साल तक काम किया.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

 

छोड़ना चाहती हूं एक्टिंग
इसके साथ ही दीपिका कक्कड़ ने कहा- 'जब मेरी प्रेग्नेंसी जर्नी की शुरुआत हुई थी तभी मैंने शोएब से कहा था कि मैं अब काम नहीं करना चाहती और एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं. मैं अब एक हाउसवाइफ की तरह और एक मां की तरह जिंदगी जीना चाहती हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

 

 

आखिरी बार इस सीरियल में आई थीं नजर
दीपिका कक्कड़ आखिरी बार 'कहां हम कहां तुम' सीरियल में करण वी ग्रोवर के साथ नजर आई थीं. इसमें दीपिका ने सोनाक्षी का रोल निभाया था जो कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस थी तो वहीं करण वी ग्रोवर ने सर्जन का किरदार निभाया था. इसके अलावा 'ससुराल सुमर का सीजन 2' में बतौर केमियो भी नजर आई थीं. टीवी सीरियल्स के अलावा रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. ये रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 12' है जिसका खिताब एक्ट्रेस ने अपने नाम किया था.

 

 

 

Trending news