जब कंगाल हो गया था ये एक्टर, जेब में नहीं थी फूटी कौड़ी, तब मदद करने आए थे Salman Khan
Advertisement

जब कंगाल हो गया था ये एक्टर, जेब में नहीं थी फूटी कौड़ी, तब मदद करने आए थे Salman Khan

Aasif sheikh struggle story: आसिफ ने एक बार किसी इंटरव्यू में बताया था कि वे रियल लाइफ में एक बार ऐसा दौर देख चुके हैं जब उनके पास कोई काम नहीं था और वे बेरोजगार थे.

जब कंगाल हो गया था ये एक्टर, जेब में नहीं थी फूटी कौड़ी, तब मदद करने आए थे Salman Khan

Aasif sheikh Life facts: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) चर्चाओं में बना हुआ है. असल में इस टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वालीं शुभांगी अत्रे हाल ही में अपने पति से अलग हो गईं हैं. हालांकि, आज हम आपको शुभांगी नहीं बल्कि इस टीवी सीरियल के एक और चर्चित एक्टर आसिफ शेख (Aasif Sheikh) के बारे में बताने जा रहे हैं. सीरियल में आसिफ शेख ने ‘विभूति नारायण मिश्रा’ का किरदार निभाया है जो अपनी पड़ोसन अंगूरी भाभी पर लट्टू हैं. सीरियल में आसिफ को एक बेरोजगार युवक बताया गया है जिसे आसपास के लोग ‘नल्ला’ कहकर बुलाते हैं. 

रियल लाइफ में भी बेरोजगारी देख चुके हैं आसिफ शेख 

आसिफ ने एक बार किसी इंटरव्यू में बताया था कि वे रियल लाइफ में एक बार ऐसा दौर देख चुके हैं जब उनके पास कोई काम नहीं था और वे बेरोजगार थे. इस दौर के बारे में बात करते हुए आसिफ ने बताया था कि, ‘वो बेहद कठिनाई भरा समय था, मेरे पास घर चलाने तक के पैसे नहीं बचे थे’.  आसिफ के अनुसार, इस दौरान उन्होंने अपनी एक सोने की चेन को बेचा ताकि कुछ पैसे मिल सकें. बहरहाल, इस मुश्किल वक्त में आसिफ की मदद के लिए सलमान खान आगे आए थे. 

सलमान ने की थी आसिफ की मदद 

आपको बता दें कि आसिफ के सलमान के परिवार के साथ अच्छे संबंध हैं. एक्टर के अनुसार, बुरे दौर में सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की थी. सलमान ने ना सिर्फ उन्हें काम दिलवाया बल्कि अपने स्तर पर जो और जितना संभव हुआ आसिफ के लिए किया था. सलमान से मिली मदद के बाद आसिफ को ना सिर्फ दोबारा काम मिलना शुरू हो गया बल्कि ऐसा कहा जाता है कि वे आज टीवी इंडस्ट्री के सबसे महंगे स्टार्स में से एक हैं.

Trending news