Khatron Ke Khiladi 13: सलमान खान की ये होरीइन करेंगी 'खतरों का सामना', कई फिल्मों के बाद भी नहीं हो पाईं हिट!
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: सलमान खान की ये होरीइन करेंगी 'खतरों का सामना', कई फिल्मों के बाद भी नहीं हो पाईं हिट!

Khatron Ke Khiladi 13 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. इस बीच ऐसी खबर है कि शो में एक और कंटेस्टेंट का नाम जुड़ गया है. ये टीवी एक्ट्रेस नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई फिल्मों में आ चुकीं हीरोइन हैं.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13

Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' (Khatron Ke Khiladi 13) जल्द ही शुरू होने वाला है. ज्यादातर कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हो गए हैं. तो वहीं इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ने की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की एक हसीना इस शो में एंट्री होने वाली है. खास बात है कि ये हसीना सलमान खान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

डेजी शाह की हो सकती है एंट्री
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13'  में डेजी शाह (Daisy Shah) आ सकती हैं. खबरों की मानें तो डेजी के साथ शो के मेकर्स की लंबे वक्त से बातचीत चल रही थी और अब उन्होंने इस शो का कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है. सूत्र ने बात करते हुए कहा- 'डेजी से बातचीत चल रही थी. अब उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर लिया है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daisy (@shahdaisy)

 

फिल्मों नहीं चल पाया सिक्का
डेजी शाह कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जिसमें सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' (Jai Ho), 'हेट स्टोरी 3', 'रेस 3' शामिल है. लेकिन उनका करियर इंडस्ट्री में नहीं चल सका. ऐसे में इस शो के साथ वो टेलीविजन में एंट्री करने के लिए तैयार हैं.

 

 

मई के दूसरे हफ्ते शूटिंग को रवाना होगी टीम
खबरों की मानें तो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' (KKK13) की शूटिंग करने के लिए कंटेस्टेंट मई के दूसरे हफ्ते रवाना हो जाएंगे. इस शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होने वाली है. इस शो में अभी तक शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फहीम, अर्जिन तनेजा, साउंडस मौफकीर, नायरा बनर्जी और शरद मल्होत्रा का आना कंफर्म हो गया है. खबर तो ऐसी आ रही है कि देवोलीना को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. 

 

जरूर पढ़ें

 

AR Rahman Reaction on The Kerala Story: बवाल के बीच रिलीज हुई 'द केरल स्टोरी' फिल्म, इधर एआर रहमान ने शेयर कर दिया ऐसा Video

Mom To Be Soon: जल्द मां बनने वाली हैं ये हीरोइनें, दो तो बिना शादी के हो गईं प्रेग्नेंट 

 

Trending news