Dipika Kakar Pregnant: बेबी को स्क्रीन पर पहली बार देखने पर ऐसा था शोएब इब्राहिम का रिक्शन, दीपिका कक्कड़ ने बताया
Advertisement
trendingNow11546970

Dipika Kakar Pregnant: बेबी को स्क्रीन पर पहली बार देखने पर ऐसा था शोएब इब्राहिम का रिक्शन, दीपिका कक्कड़ ने बताया

Dipika Kakar ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. वहीं अब दीपिका ने बताया कि जब पहली बार शोएब ने बच्चे को स्क्रीन पर देखा था तो उनका रिएक्शन क्या था.

दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम

Dipika Kakar Flauns Baby Bump: 'ससुराल सिमर का' टीवी सीरियल में सिमर का रोल निभानकर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) खूब फेमस हो गई थीं. ये सीरियल काफी सालों तक चला और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया. इस सीरियल में सिमर का रोल निभाने वाली दीपिका कक्कड़ ने कुछ दिन पहले फैंस को गुड न्यूज दी कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस गुड न्यूज को दीपिका और शोएब ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर करके दिया. इसके साथ ही दीपिका ने बताया कि उनका मिसकैरिज भी हो चुका है. लेकिन अब दीपिका ने फैंस को बताया कि जब शोएब ने पहली बार बेबी को स्क्रीन पर देखा था तो उनका रिएक्शन कैसा था. 

ऐसा था शोएब का रिएक्शन
दीपिका (Dipika Kakar) ने अपने ब्लॉग में शोएब के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कहा- 'मुझे ऐसा लगता है कि पिता का सबसे बेहतरीन एक्सपीरियंस वो होता है जब वो बेबी को पहली बार स्क्रीन पर देखता है. वहीं शोएब ने कहा कि जब डॉक्टर ने मुझे पहली बार हार्टबीट सुनाई तो वो एक्सपीरियंस सही में सबसे अलग था.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

 

हर दर्द में हूं दीपिका के साथ
अपने ब्लॉग में दीपिका (Dipika Kakar) ने आगे बताया कि 'शोएब में काफी ज्यादा पेशेंस है. वो चीजों को समझ रहे हैं और काफी पेशेंस से उसे हैंडल भी कर रहे हैं. एक महिला हमेशा ऐसे वक्त में चाहती हैं कि उसका पति उसके साथ हो.' इस पर शोएब कहते है- 'मैं भले ही दीपिका का दर्द महसूस नहीं कर सकता लेकिन उनके हर दर्द में साथ हूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

3 महीने पूरे
दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने फैंस को अपने ब्लॉग में बताया कि 'उनकी प्रेग्नेंसी को तीन महीने पूरे हो चुके हैं.' दीपिका ने शादी के बाद अपना धर्म बदलकर मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लिया था. दीपिका की ये दूसरी शादी है. दीपिका ने इससे पहले रौनक सैमसन संग शादी की थी. जो लंबे वक्त तक नहीं चल सकी और दोनों ने तलाक ले लिया था.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news