मनीषा रानी को गले लगाने पर Mahesh Bhatt पर उठे सवाल, बेटी पूजा बोलीं- पापा गलत थे तो...
Advertisement
trendingNow11826693

मनीषा रानी को गले लगाने पर Mahesh Bhatt पर उठे सवाल, बेटी पूजा बोलीं- पापा गलत थे तो...

Mahesh Bhatt Pooja Bhatt in Bigg Boss OTT: एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने अपने पिता के व्यवहार पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, मुझे महसूस हुआ कि लोग दुनिया को अपने नजरिए से देखना चाहते हैं.

मनीषा रानी को गले लगाने पर Mahesh Bhatt पर उठे सवाल, बेटी पूजा बोलीं- पापा गलत थे तो...

Pooja Bhatt in Bigg Boss OTT: हाल ही में रियलटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का फिनाले हुआ जिसमें पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को विनर घोषित किया गया. इस रियलटी शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी हिस्सा लिया था जो कि शो की पांच फाइनलिस्टों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं. शो के दौरान पूजा कई बार खबरों में रहीं. खासकर तब जब उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) उनसे मिलने के लिए शो में आए थे तो इस बात की काफी चर्चा भी हुई थी.

fallback

दरअसल, महेश भट्ट मिलने तो पूजा भट्ट से आए थे लेकिन जब बिग बॉस के घर में पहुंचे तो शो की कंटेस्टेंट मनीषा रानी के साथ उनके बिहेवियर पर कई सवाल उठे. महेश भट्ट कभी मनीषा का हाथ पकड़े नजर आए तो कभी उन्हें गले लगा लिया. जब इसकी फुटेज सामने आई तो इंटरनेट यूजर्स भड़क गए और उन्होंने महेश भट्ट पर मनीषा को अनकंफर्टेबल करने के आरोप लगाए.

fallback

अब News 18 को दिए एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने अपने पिता के व्यवहार पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, मुझे महसूस हुआ कि लोग दुनिया को अपने नजरिए से देखना चाहते हैं. अगर उन्हें शो में महेश भट्ट का बिहेवियर अनुचित लगा तो मुझे लगता है कि उनके दिमाग ही गलत सोचते हैं. मेरी इतनी बैंडविथ नहीं कि मैं सबको जाकर सफाई देती फिरूं. मुझे लगता है कि शो के सभी प्रतिभागी खासकर मनीषा ने उनके साथ वक्त गुजारने की इच्छा जाहिर की थी. मैं शायद बिग बॉस के घर में अंतिम सदस्य थी जिनसे वो मिलने आए. मैंने मुश्किल से ही उनके साथ वक्त बिताया था. पूजा ने बिग बॉस में अपनी जर्नी के बारे में भी काई बातें शेयर कीं. उन्होंने कहा कि शो से बाहर आने के बाद अब वो कई चीजों पर आत्मचिंतन करेंगी. उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने अब सीमित चीजों के साथ जीवन जीना सीख लिया है.  

Trending news