Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed Sister: उर्फी जावेद की छोटी बहन हैं हुस्न की मल्लिका, हॉटनेस के मामले में 'दीदी' को देती हैं कड़ी टक्कर, तस्वीरों ने बढ़ाई गर्मी

Asfi Javed Hot Photos: उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सबसे छोटी बहन अस्फी जावेद भी अपनी खूबसूरती से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. अस्फी जावेद (Asfi Javed) की मासूमियत और खूबसूरती दोनों ही नेटीजन्स को खूब लुभा रही हैं. अस्फी अपनी बहन उर्फी जावेद को भी हॉटनेस के मामले में कड़ी टक्कर देती हैं. आइए, यहां देखते हैं उर्फी जावेद की बहन अस्फी जावेद की तस्वीरें.

1/5

हुस्न की बात करें तो अस्फी (Asfi Javed) अपनी बड़ी बहन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को कड़ी टक्कर देती दिखाई देती हैं. उर्फी जावेद की तरह ही अस्फी भी बला की खूबसूरत हैं. अस्फी की यह तस्वीरें उनकी खूबसूरती का सबूत हैं.

2/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बहन अस्फी (Asfi Javed) की यह कुछ पुरानी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. अस्फी की खूबसूरती देख हर कोई हैरान है. अस्फी अपनी बहन के संग अक्सर दिखाई तो देती हैं, लेकिन उनके फैशन को हूबहू पसंद करना अस्फी को पसंद नहीं है.

3/5

अस्फी जावेद (Asfi Javed) का अपना स्टाइल है और वह उसी को फॉलो करके अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं. अस्फी जावेद की हर तस्वीर नेटीजन्स को खूब पसंद आती है. 

4/5

अस्फी जावेद (Asfi Javed) की बहन उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Photos) एक इंटरनेट सेंसेशन हैं. वह अपने बेबाक अंदाज और अतरंगी स्टाइल के लिए दुनियाभर में मशहूर हैं. उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए अक्सर ही धमकियां मिलती रहती हैं लेकिन उर्फी जब भी दोबारा नजर आती हैं तो डबल धमाल के साथ आती हैं. 

5/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) की बहन अस्फी जावेद (Asfi Javed) भी अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. अस्फी जावेद एक ब्लॉगर हैं और वह अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज से नेटीजन्स के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़