Advertisement
trendingPhotos1583394
photoDetails1hindi

TMKOC: 50 की उम्र में दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं 'तारक मेहता', एक्स-वाइफ हैं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस

Sachin shroff: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka ooltah Chashma) में पिछले साल काफी कुछ बदलाव देखे गए. पुराने तारक मेहता की जगह सचिन श्रॉफ ने ले ली. अब लोग उन्हें भी इस किरदार में पसंद करने लगे हैं. वैसे सचिन प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 50 साल की उम्र में सचिन फिर से शादी करने वाले हैं. 

 

50 साल के हैं सचिन

1/6
50 साल के हैं सचिन

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में तारक मेहता कि किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर सचिन श्रॉफ 50 साल के हैं. ये बात अलग है कि उन्हें देखकर सचिन की सही उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है. 

 

दूसरी बार करेंगे शादी!

2/6
दूसरी बार करेंगे शादी!

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 50 साल के सचिन श्रॉफ जल्द ही दूसरी बार शादी करने वाले हैं. हालांकि, वो किससे शादी कर रहे हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. कहा जा रहा है कि शादी से पहले उनके फैमिली वाले सब चीजों को सीक्रेट ही रखना चाहते हैं. 

 

पॉपुलर हैं पत्नी जूही

3/6
पॉपुलर हैं पत्नी जूही

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सचिन श्रॉफ अपनी बहन की दोस्त के साथ शादी करने वाले हैं. सचिन की पहली शादी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जूही परमार के साथ हुई थी. जूही स्टार प्लस के सीरियल 'कुमकुम' से घर-घर में पहचानी गईं. इसके बाद वो कई और शोज में भी नजर आईं और साथ ही जूही 'बिग बॉस' सीजन 5 की विनर भी रहीं. 

 

एक बेटी के पिता हैं सचिन

4/6
एक बेटी के पिता हैं सचिन

सचिन श्रॉफ और जूही परमार शूटिंग के दौरान ही पहली बार मिले थे जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ और साल 2009 में जूही और सचिन शादी के बंधन में बंध गए. फिर साल 2013 में सचिन एक बेटी के पिता बने. 

 

लाइफ में बढ़ चुके हैं आगे

5/6
लाइफ में बढ़ चुके हैं आगे

हालांकि, साल 2018 में जूही और सचिन ने तलाक ले लिया था. तलाक के बाद बेटी की कस्टडी जूही को मिली. लेकिन सचिन भी अपनी बेटी के साथ अक्सर वक्त बिताते नजर आते हैं. वहीं. अब दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. 

 

फिल्मों का भी रहे हैं हिस्सा

6/6
फिल्मों का भी रहे हैं हिस्सा

आपको बता दें कि टीवी शोज के अलावा सचिन श्रॉफ कई बॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में काम कर चुके हैं. वो प्रकाश झा की हिट सीरीज 'आश्रम' का हिस्सा रह चुके हैं. साथ ही उन्होंने अभिषेक बच्चन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'दसवीं' में भी अहम भूमिका निभाई थी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़