Advertisement
photoDetails1hindi

बिन फेरे हम तेरे: ना रचाई है मेहंदी, ना खाई कसमें...बिन शादी ही सालों से पति-पत्नी की तरह रह रही हैं ये टीवी सेलेब्स

Actors Who Live Together without Marriage: यू तो लिव इन की परंपरा का आगाज भारत में दशको पहले ही हो गया था. लेकिन पिछले 2 दशकों से ये चलन खूब फल फूल रहा है. आज भी कई सेलेब्स सालों से लिव इन में रहे रहे हैं हैरानी की बात कि एक जोड़ा लगभग 20 सालों से साथ है. 

20 सालों से हैं साथ में

1/5
20 सालों से हैं साथ में

अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना ने सालों पहले क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरियल में काम किया था. जिसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और इन्होंने बिना शादी ही साथ रहना शुरू कर दिया. इन्हें एक दूसरे का साथ इस कदर भाया कि आज 20 साल बाद भी ये बिना शादी के ही साथ रह रहे हैं. 

रिश्ते को हो चुका है लंबा समय

2/5
रिश्ते को हो चुका है लंबा समय

टीवी की संस्कारी बहू हिना खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. जो सालों से रॉकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप में हैं. कई साल बाद भी इन्होंने शादी नहीं की है और मुंबई में दोनों साथ रहते हैं और अक्सर साथ में हॉलीडे इन्जॉय करते दिखते हैं.

 

10 साल बड़े शख्स संग रिश्ते में डेलनाज

3/5
10 साल बड़े शख्स संग रिश्ते में डेलनाज

डेलनाज ईरानी ने पहले पति से तलाक के कई साल बाद डीजे पर्सी को डेट करना शुरू किया था. दोनों को साथ रास आया तो ये लिव इन में आ गए. आज आलम ये है कि बिना शादी के ही एक घर में दोनों पति-पत्नी की तरह रहते हैं. घर में कोई आए तो एक दूसरे को हसबैंड वाइफ कहकर ही इंट्रोड्यूस कराया जाता है. 

माइकल को डेट कर रही हैं सृजिता

4/5
माइकल को डेट कर रही हैं सृजिता

हाल ही में बिग बॉस 16 में दिखीं सृजिता डे की शादी की खबर आ रही है कहा जा रहा है कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं लेकिन फिलहाल वो बॉयफ्रेंड माइकल संग लिव इन में रह रही हैं. वो और माइकल सगाई भी कर चुके हैं. बिग बॉस के घर में दोनों लिप लॉक करके चर्चा में आए थे. 

बिना शादी के रह रहे साथ

5/5
बिना शादी के रह रहे साथ

मुग्धा गोडसे भी सालों से राहुल देव के साथ लिव इन में रह रही हैं. खास बात ये है कि बेइंतहा प्यार होने के बावजूद दोनो ने शादी करने का मन नहीं बनाया है बल्कि वो लिव इन में रहकर ही खुश हैं. इनके बीच बॉन्डिग कई मौकों पर साफतौर पर देखी जाती है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़