Advertisement
trendingPhotos1493406
photoDetails1hindi

Tv Actress: Tejasswi Prakash से लेकर Shehnaaz Gill तक, इन एक्ट्रेसेस टाइट कपड़ों में फ्लॉन्ट की हॉट बॉडी; सोशल मीडिया पर लगाई आग!

Tv Actress in Black Bold Outfits: टीवी पर सीधी-सादी बहू के किरदार में दिखने वालीं एक्ट्रेसेस जब रियल लाइफ में ग्लैम अवतार लेकर निकलती हैं तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), निया शर्मा (Nia Sharma) से लेकर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तक, जब-जब स्क्रीन पर टाइट लेदर आउटफिट्स में नजर आई हैं तब-तब सोशल मीडिया पर तहलका मचा है. आइए, यहां देखते हैं टीवी एक्ट्रेसेज की बोल्ड तस्वीरें.

1/5

बिग बॉस 15 की विजेता और नागिन 6 की लीड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों अपने करियर के पीक पर हैं. वह मराठी फिल्म में भी डेब्यू कर चुकी हैं. तेजस्वी प्रकाश का टाइट लेदर ड्रेस में लुक बेहद कातिलाना दिखाई दे रहा है.

2/5

निया शर्मा (Nia Sharma) ने कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में काम किया है. निया शर्मा अपने बोल्ड अवतार के लिए सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. निया का यह लुक देख आप अंदाजा लगा सकते हैं, वह रियल लाइफ में कितनी ग्लैमरस होंगी. 

3/5

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से खूब फेम बटोरा है. एक्ट्रेस आज स्क्रीन से ज्यादा सोशल मीडिया पर चमकती दिखाई देती हैं. टाइट लेदर ड्रेस में हिना खान का बोल्डनेस से भरपूर लुक बेहद कातिलाना है. 

4/5

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं शहनाज गिल के बोल्ड लुक्स की जितनी बात की जाए उतनी कम है. शहनाज ने शाइनी लेदर आउटफिट में अपनी परफेक्ट टोन्ड फिगर को खूब फ्लॉन्ट किया है.

5/5

एरिका फर्नांडिस (Erica Fermandez) बोल्ड और सेक्सी लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी बिकिनी तो कभी मिनी ड्रेस में एरिका अपना जलवा दिखाती हैं. इन तस्वीरों में एरिका थाई स्लिट लेदर ड्रेस में दिख रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के हॉरर लुक मेकअप ने फैंस को इंप्रेस किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़