Advertisement
photoDetails1hindi

Shubhangi Atre: 22 की उम्र में ही हो गई थी शादी, 18 साल की बेटी की मां हैं अंगूरी भाभी..उम्र को कर रखा है मुट्ठी में कैद

Shubhangi Atre News:टेलिविजन की फेवरेट भाभी हैं अंगूरी भाभी और इस किरदार को पूरी शिद्दत से निभा रही हैं शुभांगी अत्रे. लेकिन आज हम शुभांगी की रील लाइफ की बात नहीं करेंगे बल्कि बताएंगे कुछ दिलचस्प बातें उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई.

22 की उम्र में हो गई थी शादी

1/5
22 की उम्र में हो गई थी शादी

शुभांगी अत्रे जब 22 साल की थीं तभी उनके पिता ने फैमिली फ्रेंड के बेटे पीयूष पूरे के साथ उनकी शादी करवा दी थी. ये एक अरेंज मैरिज थी जिससे शुभांगी को भी कोई ऐतराज नहीं था. लेकिन उनका सपना था एक्टिंग करने का लिहाजा शादी के बाद वो इस सपने को जीने के लिए इंदौर से पूणे आ गईं.

24 की होने तक बन गई थीं मां

2/5
24 की होने तक बन गई थीं मां

खास बात ये थी कि उन्होंने ये फैसला तब लिया था जब ना सिर्फ वो शादीशुदा थीं बल्कि एक बेटी की मां भी. जी हां...22 की उम्र में शादी और 24 की होने तक शुभांगी मां बन चुकी थीं. लेकिन एक्ट्रेस बनने के सपने में शुभांगी के पति ने उनका पूरा साथ दिया.

एक्टिंग का सपना किया पूरा

3/5
एक्टिंग का सपना किया पूरा

एक्टिंग का कोर्स करने के बाद वो मुंबई में करियर बनाने के लिए आईं. उन्हें रोल्स मिलने लगे और उस वक्त बेटी का ध्यान पीयूष पूरे ही रखते थे. यानि शुभांगी की सफलता में पति पीयूष पूरे ने भी पूरा साथ निभाया. शुभांगी को चिड़ियाघर सीरियल से खासी पहचान मिली थी.

17-18 साल की बेटी की हैं मां

4/5
17-18 साल की बेटी की हैं मां

इसके बाद उन्हें भाभीजी घर पर हैं में लीड रोल निभाने का मौका मिला और इसने उनकी जिंदगी को बदल दिया. आज वो सफलता के मुकाम पर हैं. 42 साल की शुभांगी 17-18 साल की बेटी की मां भी हैं लेकिन उन्हें देखकर ये बात कोई नहीं कह सकता कि वो इतनी बड़ी बेटी की मां हैं.

43 की उम्र में भी हैं फिट

5/5
43 की उम्र में भी हैं फिट

शुभांगी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. वो वर्कआउट से लेकर अपने खाने पीने तक का पूरा ध्यान रखती हैं. यही वजह है कि 43 साल की उम्र में भी शुभांगी पूरी तरह फिट नजर आती हैं. खैर इस वक्त वो निजी कारणों से सुर्खियों में हैं. शुभांगी पिछले एक साल से पति पीयूष पूरे से अलग हो चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़