Advertisement
photoDetails1hindi

Tv Actresses Worked in B Grade Movies: इन एक्ट्रेसेस ने किया बी ग्रेड फिल्मों में काम, किसी ने छोड़ी एक्टिंग किसी ने खूब कमाया नाम

Actresses Who Worked in B Grade Movies तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन हो या फिर उतरन की तप्पू आज ये एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं लेकिन एक वक्त पर भले ही मजबूरी के चलते इन अभिनेत्रियों बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया.

बी ग्रेड फिल्मों में दिखी थीं दयाबेन

1/5
बी ग्रेड फिल्मों में दिखी थीं दयाबेन

Disha Vakani: दिशा वकानी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो दयाबेन के रोल में लोगों के दिलों में बसी हैं लेकिन टीवी से पहले दिशा बी ग्रेड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. सालों पहले वो एक बी ग्रेड मूवी में दिखी थीं जिसमें उन्होंने काफी हॉट सीन दिए थे. फिलहाल कई सालों से दिशा एक्टिंग से दूर हैं.  

रश्मि देसाई भी कर चुकीं फिल्मों में काम

2/5
रश्मि देसाई भी कर चुकीं फिल्मों में काम

Rashami Desai: टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं रश्मि देसाई जो ओटीटी पर भी कदम रख चुकी हैं लेकिन रश्मि बी ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. ये लम्हे जुदाई के फिल्म में रश्मि देसाई ने एक्टिंग की थी. इसके अलावा वो भोजपुरी एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं. लेकिन रश्मि को पहचान टीवी से ही मिली.

सना खान ने छोड़ा शोबिज

3/5
सना खान ने छोड़ा शोबिज

Sana Khan: सना खान भले ही अब शो बिज की दुनिया से संन्यास ले चुकी हों लेकिन एक वक्त था जब वो इस ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा थीं. सना ने तब टीवी से लेकर फिल्मों तक में काम किया. लेकिन उस वक्त वो दो बी ग्रेड फिल्मों में भी दिखी थीं.

फिल्मों का हिस्सा रही हैं उर्वशी ढोलकिया

4/5
फिल्मों का हिस्सा रही हैं उर्वशी ढोलकिया

Urvashi Dholkia: टीवी की सबसे खतरनाक वैंप के तौर पर फेमस हुईं उर्वशी ढोलकिया आज भी एक्टिंग में सक्रिय हैं. उन्हें कोमोलिका के किरदार के लिए खूब याद किया जाता है. लेकिन इन फेमस किरदारों से पहले उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में काम भी किया था.

अब व्लॉगर बन चुकी हैं संभावना सेठ

5/5
अब व्लॉगर बन चुकी हैं संभावना सेठ

Sambhavna Seth: संभावना सेठ अब पर्दे पर कम ही दिखती हैं. आज वो सोशल मीडिया के जरिए कमाई कर रही हैं. वो एक व्लॉगर हैं और काफी चर्चा में रहती हैं. लेकिन एक दौर में वो बी ग्रेड कई फिल्मों में नजर आई थीं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़