Advertisement
photoDetails1hindi

किसी का गुस्सा पड़ा भारी, कोई था अनप्रोफेशनल...चलते शोज से निकाले गए ये बड़े चेहरे

Tv Actors Who Kicked Out: टीवी के कई बड़े कलाकार चलते शो से बाहर कर दिए गए. इसके पीछे वजह थी किसी एक्टर का गुस्सा तो किसी का अनप्रोफेशनल होना. वैसे इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे से लेकर करण सिंह ग्रोवर तक का नाम शामिल है.

अंकिता लोखंडे को निकाला गया शो से

1/5
अंकिता लोखंडे को निकाला गया शो से

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे के नखरों और तेवरों की चर्चा तो खूब होती है. कॉमेडी सर्कस से इन्हीं नखरों के चलते उन्हें बाहर किया गया. शो के सेट पर अक्सर लेट आने वालीं अंकिता रिहर्सल भी ठीक से नी करती थीं.

 

ऋषभ सिन्हा भी हुए शो से बाहर

2/5
ऋषभ सिन्हा भी हुए शो से बाहर

Rishabh Sinha: ऋषभ सिन्हा को भी कुबूल है सीरियल से ही बाहर किया गया और इसकी वजह थी उनका बिहेवियर जो प्रोड्यूसर्स को पहले ही पसंद नहीं था और साथ ही उन्होंने दूसरा शो भी साइन कर लिया था जिसके चलते ही उन्हें शो से निकाला गया. कहा जाता है कि उनके खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया गया था.

कुबूल है से निकाले गए करण

3/5
कुबूल है से निकाले गए करण

Karan Singh Grover: कभी टीवी का बड़ा चेहरा रहे करण सिंह ग्रोवर का गुस्सा और उनका अनप्रोफेशनल होना उन्हें भारी पड़ा और उन्हें मेकर्स ने चलते शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. इस शो का नाम था कुबूल है था.  

पारस कलनावत रातों रात हुए बाहर

4/5
पारस कलनावत रातों रात हुए बाहर

Paras Kalnawat:  कुछ समय पहले पारस कलनावत को अनुपमा जैसे हिट शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. हालांकि इसके पीछे की जो वजह सामने आई वो थी कि पारस ने कॉन्ट्रैक्ट के खिलाफ जाकर दूसरा शो साइन कर लिया था और इसी वजह से उन्हें रातो रात शो से बाहर कर दिया गया.

प्रत्यूषा को भी दिखाया गया बाहर का रास्ता

5/5
प्रत्यूषा को भी दिखाया गया बाहर का रास्ता

Pratyusha Banerjee: बालिका वधू फेम प्रत्यूषा बैनर्जी को भी शो से बाहर किया गया था. कहा जाता है कि उनकी तबीयत खराब थी जिसके कारण वो शो को समय नहीं दे पा रही थीं यही वजह है कि उन्हें भी शो से निकाल दिया गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़