Tunisha Sharma को ये एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस, अली बाबा में फैंस को दिखेगी नई कास्ट
Advertisement

Tunisha Sharma को ये एक्ट्रेस करेंगी रिप्लेस, अली बाबा में फैंस को दिखेगी नई कास्ट

  Tunisha Sharma: दो महीने पहले ही टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. वो टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) में 'मरियम' का किरदार निभाती थीं. अब मेकर्स को तुनिषा का रिप्लेसमेंट मिल गया है. 

 

tunisha sharma

Tunisha Sharma replaced: तुनिषा शर्मा  (Tunisha Sharma) के निधन को लगभग दो महीने बीत चुके हैं. एक्ट्रेस टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) में 'मरियम' का रोल करती थीं. इसी किरदार ने उन्हें लोगों के बीच पॉपुलर बनाया. उनके निधन के बाद फैंस नई 'मरियम' का इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तुनिषा की जगह एक्ट्रेस मनुल (manul chudasama) शो की नई मरियम बनने जा रही हैं. वहीं, मेल लीड में अब शीजान एम खान की जगह अभिषेक निगम (Abhishek Nigam) नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तुनिषा शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड शीजान के साथ झगड़े के बाद शो के सेट पर ही आत्महत्या कर ली थी. फिल्हाल शीजान पुलिस की कस्टडी में हैं. 

मेकर्स ने बदला फैसला

तुनिषा शर्मा के निधन के बाद शो के मेकर्स ने कहा था कि वो तुनिषा को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं इसलिए मरियम के किरदार को आगे नहीं बढ़ाएंगे. लेकिन 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' बच्चों में काफी पॉपुलर हैं. इस वजह से मेकर्स ने अपना फैसला बदल दिया. खैर, बात करें नई 'मरियम' यानी मनुल ने अब तक अलग-अलग चैनलों में कई शोज किए हैं. उन्हें आखिरी बार दंगल टीवी पर 'बृज के गोपाल' शो में देखा गया था. हाल ही में मनुल ने 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी जाहिर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनुल ने शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. 

 

बंद हुआ पुराना सेट

 

आपको बता दें कि 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' का पुराना सेट बंद कर दिया गया है. क्राइम सीन होने की वजह से पुलिस उस जगह की छानबीन कर रही है. इसलिए अब शो की शूटिंग नए सेट पर की जा रही है. वहीं, मनुल ने मरियम के किरदार को लेकर कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि दर्शक उन्हें उतना ही प्यार देंगे जितना तुनिषा शर्मा को दिया था. आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा ने दिसंबर के आखिरी हफ्ते में शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा ने शीजान पर अपनी बेटी की मौत का आरोप लगाया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news