Kapil Sharma के बिना नहीं चली इस कॉमेडियन की गाड़ी! अब खुद ही कर डाली कॉमेडी शो में वापसी की तैयारी
Advertisement

Kapil Sharma के बिना नहीं चली इस कॉमेडियन की गाड़ी! अब खुद ही कर डाली कॉमेडी शो में वापसी की तैयारी

Krushna Abhishek Kapil Sharma: कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह एक बार फिर से कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में वापसी करने जा रहे हैं. कृष्णा ने कॉमेडी शो में री-एंट्री को लेकर कहा कि वह पूरी टीम को बहुत मिस कर रहे हैं.

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक

Krushna Abhishek in Kapil Sharma Show: कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने 'बिग बॉस बज' (Bigg Boss Buzz) के कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाने के बाद एक बार फिर से 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapik Sharma Show) का हिस्सा बनने की प्लानिंग कर ली है. कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Tv Shows) ने कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में वापसी का ऐलान हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया है. कृष्णा अभिषेक ने द कपिल शर्मा शो की टीम के बारे में बात करते हुए कहा, वह सभी को मिस रहे रहे हैं. 

कृष्णा की जल्द होगी कपिल शर्मा शो में वापसी! 

कृष्णा अभिषेक (Kapil Sharma Show Krushna) ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि वह जल्द ही कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं. साथ ही कृष्णा ने कहा, जब वह नए सीजन से जुड़ रहे थे, तब बहुत से लोगों ने वार्निंग दी थी कि कपिल बदल चुका है, उसके साथ काम मत करो, लेकिन वह दुनिया को बता देना चाहते हैं कि वह (Kapil Sharma)बहुत मेहनती इंसान है. वह लोगों का मनोरंजन करने के लिए हर बार कुछ अलग करने का ट्राय करता है. 

कपिल-कृष्णा के बीच नहीं है कोई तकरार! 

कृष्णा अभिषेक (The Kapil Sharma Show) ने इंटरव्यू में साफ तौर पर कहा, वह कपिल की बहुत इज्ज करते हैं और दिल में उनके साथ काम करने की इच्चा है. कृष्णा ने तकरार की खबरों को सरासर खारिज करते हुए कहा, हम बहुत जल्द साथ दिखने वाले हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news