Tv Actress ने Barbie Movie में ऐसा क्या देखा, 15 मिनट में ही हॉल से निकलीं, सोशल मीडिया पर लगाई मेकर्स की क्लास!
Advertisement
trendingNow11795421

Tv Actress ने Barbie Movie में ऐसा क्या देखा, 15 मिनट में ही हॉल से निकलीं, सोशल मीडिया पर लगाई मेकर्स की क्लास!

इन दिनों बॉलीवुड में दो ही फिल्मों के नाम सुनाई दे रही है. एक ओपनहाइमर (Oppenheimer) और दूसरा बार्बी (Barbie) और दोनों का ही क्रेज लोगों के बीच काफी है.

Tv Actress ने Barbie Movie में ऐसा क्या देखा, 15 मिनट में ही हॉल से निकलीं, सोशल मीडिया पर लगाई मेकर्स की क्लास!

Juhi Chawla on Barbie: इन दिनों बॉलीवुड में दो ही फिल्मों के नाम सुनाई दे रही है. एक ओपनहाइमर (Oppenheimer) और दूसरा बार्बी (Barbie) और दोनों का ही क्रेज लोगों के बीच काफी है. लेकिन अचानक से बार्बी को लेकर लोगों को गुस्सा फूट पड़ा है और खासतौर से भारत में बार्बी के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक बयार सी चल पड़ी है. वहीं टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) तो फिल्म देखने गई थीं लेकिन 15 मिनट में ही उन्हें थियेटर छोड़कर भागना पड़ा और घर आकर पोस्ट शेयर कर उन्होंने जमकर बार्बी मेकर्स की क्लास लगा दी. 

बार्बी देख शर्मिंदा हुईं जूही परमार
जूही परमार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मां भी हैं लिहाजा बार्बी फिल्म का नाम सुनते ही उनकी बेटी और वो दोनों एक्साइटेड थे. लिहाजा 10 साल की लाडली को साथ लेकर जूही फिल्म देखने गईं लेकिन अंदर जो हुआ उसके बाद उनका वहां बेटी के साथ टिकना नामुमकिन था. वो 15 मिनट में ही हॉल से निकलीं और घर आकर पोस्ट शेयर कर इस पर आपत्ति जताई. उन्होंने माना कि वो बिना फिल्म के बारे में जाने बेटी को लेकर गईं ये उनकी भूल थी. लेकिन उन्होंने इसे लेकर मेकर्स की भी क्लास लगा दी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

जूही के मुताबिक बार्बी का संबंध बच्चों से है. ऐसे में अगर ये पीजी- 13 (अडल्ट कंटेंट वाली फिल्म) मूवी थी तो फिर टिकट बुकिंग के समय इसे लेकर कोई नोटिफिकशन क्यों नहीं दिया गया. उन्होंने कहा कि बार्बी हर लड़की से जुड़ी है लेकिन मेकर्स ने उस मासूमियत को ही खत्म कर दिया है. उनके मुताबिक सिर्फ वो ही नहीं बल्कि कई पैरेंट्स शुरुआत में ही बाहर आ गए और उनके बच्चे काफी रो रहे थे. जबकि कुछ पैरेंट्स ने फिल्म को पूरा देखा.  

बच्चों के लिए नहीं है बार्बी
जूही ने अपनी इस पोस्ट में साफ कहा है कि ये फिल्म बच्चों के लिए नहीं हैं और तो और इस फिल्म के कुछ सीन्स और डायलॉग 13 से ज्यादा उम्र के बच्चों के लिए भी आपत्तिजनक है. आपको बता दें कि पीजी 13 वो फिल्में होती हैं जो 13 साल से कम उम्र के बच्चों के लायक नहीं होती. 
 

Trending news