Karan Vohra Baby: इमली सीरियल फेम करन वोहरा जुड़वा बेटों के बने पिता! खुशी का नहीं ठिकाना
Advertisement
trendingNow11740839

Karan Vohra Baby: इमली सीरियल फेम करन वोहरा जुड़वा बेटों के बने पिता! खुशी का नहीं ठिकाना

Karan Vohra Twin Sons: टीवी एक्टर करन वोहरा के घर पर बड़ी खुशी आई है. उनकी पत्नी बेला वोहरा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है जिससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है.

Karan Vohra Baby: इमली सीरियल फेम करन वोहरा जुड़वा बेटों के बने पिता! खुशी का नहीं ठिकाना

Karan Vohra Latest News: टीवी एक्टर करन वोहरा (Karan Vohra) के पांव इस वक्त खुशी के मारे जमीन पर नहीं हैं. हो भी कैसे करण दो जुड़वां बेटों के पिता जो बन गए हैं ऐसे में वो ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार इस वक्त खुशी से झूम रहा है. उनकी पत्नी बेला वोहरा (Bella Vohra) ने आज जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. फिलहाल बेला और बच्चे दोनो ही स्वस्थ हैं ये जानकारी खुद करण ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है.

स्पेशल अंदाज में की अनाउंसमेंट
करन वोहरा ने बेहद ही स्पेशल अंदाज में ये अनाउंसमेंट की. उन्होंने एक टीशर्ट पर – Its Twin Boys लिखकर पोस्ट शेयर की और अपनी खुशी का इजहार भी कर दिया. करन इमली सीरियल में नजर आए थे और उन्हें इससे काफी फेम मिला था. खास बात ये है कि 11 साल बाद करन के घर में किलकारियां गूंजी हैं. उनकी और बेला की शादी को 11 साल हो चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Vohra (@itskaranvohra)

ये एक्ट्रेस भी जल्द बनने वाली हैं मां
हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान ने भी मां बनने की खुशखबरी सभी को सुनाई थी. वो बेटे की मां बनी हैं और अब करन वोहरा के घर भी खुशी का पल आ गया है जिसे उन्होंने सभी के साथ शेयर किया. वहीं अब सभी की निगाहें टिकी हैं दीपिका कक्कड़ पर जो भी जल्द ही मां बनने वाली हैं. उनकी डिलीवरी डेट भी नजदीक है और अब वो कभी भी मां बन सकती हैं. ऐसे में दीपिका के फैंस भी उन्हें लेकर काफी एक्साइटेड हैं. खासतौर से ये जानने के लिए कि वो बेटे को जन्म देती हैं या बेटी को. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

वैसे एक दिन पहले ही दीपिका की पोस्ट पर गौहर खान ने भविष्यवाणी कर कहा था कि वो बेटी के वेलकम के लिए तैयार रहे. क्योंकि उन्हें ऐसी फीलिंग आ रही है. वहीं दीपिका के अलावा टीवी और फिल्म एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी मां बनने वाली हैं. कुछ समय पहले उनकी गोदभराई की तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें काजोल भी पहुंची थीं. इसके अलावा तनवी ठक्कर भी जल्द ही मां बनेंगी.  

Trending news