58 साल की उम्र में 35 साल के दिखते हैं Aasif Sheikh, इन 3 आदतों की वजह से हैं इतने जवान!
Advertisement
trendingNow11864910

58 साल की उम्र में 35 साल के दिखते हैं Aasif Sheikh, इन 3 आदतों की वजह से हैं इतने जवान!

Aasif Sheikh Bhabhi ji ghar par hain: आसिफ शेख ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ में एक बेरोजगार आदमी विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाया है जिसे मोहल्ले के सभी लोग 'नल्ला' कहकर चिढ़ाते हैं.

58 साल की उम्र में 35 साल के दिखते हैं Aasif Sheikh, इन 3 आदतों की वजह से हैं इतने जवान!

Bhabhi ji ghar par hain: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) की जो आज भी दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है. यह टीवी सीरियल 2015 से प्रसारित हो रहा है और आज भी दर्शकों का पसंदीदा है. इस टीवी सीरियल में कई दिलचस्प किरदार नजर आते हैं जिनमें मनमोहन तिवारी बने रोहितश्व गौड़, अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे, विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख और दरोगा हप्पू सिंह बने योगेश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं. बहरहाल, आज हम आपको आसिफ शेख (Aasif Sheikh) के बारे में बताने जा रहे हैं. 

fallback

सीरियल में निभाया है बेरोजगार का किरदार 

आसिफ शेख ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ में एक बेरोजगार आदमी विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाया है जिसे मोहल्ले के सभी लोग 'नल्ला' कहकर चिढ़ाते हैं. वहीं, विभूति को अपने घर के सामने रहने वाली अंगूरी भाभी पसंद हैं जिनसे फ़्लर्ट करने का वो कोई मौका नहीं चूकते हैं. आपको बता दें कि आसिफ शेख 58 साल के हैं लेकिन टीवी सीरियल में वो 30-35 साल के लड़के जैसे दिखते हैं. 

fallback

क्या है आसिफ शेख की फिटनेस का राज 

ऐसे में सवाल उठता है कि आसिफ अपनी फिटनेस के लिए ऐसा क्या करते हैं कि जो 58 साल के होकर भी 30-35 साल के ही दिखते हैं. इस राज से खुद आसिफ ने एक इंटरव्यू के दौरान पर्दा उठाया था. आसिफ के अनुसार, वे अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए तीन बातों का विशेष ध्यान रखते हैं. इनमें से पहली बात तो यह है कि आसिफ घर का बना खाना खाते हैं और तला भुना खाने से बचते हैं. वहीं, आसिफ की मानें तो वे शक्कर खाने से पूरी तरह से परहेज करते हैं. वहीं, फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए आसिफ रेगुलर वर्कआउट करना नहीं भूलते हैं तो इन तीन बातों का ध्यान रखकर आसिफ अपनी फिटनेस को मेंटेन रखते हैं.

Trending news