Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस मेकर्स पर Jay Bhanushali ने कसा तंज, फिनाले से पहले ही कर दिया विनर के नाम का खुलासा!
Advertisement
trendingNow11565390

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस मेकर्स पर Jay Bhanushali ने कसा तंज, फिनाले से पहले ही कर दिया विनर के नाम का खुलासा!

Bigg Boss 16 Winner Name: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Finale) के फिनाले से पहले टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने बीबी मेकर्स पर तंज कसते हुए विनर के नाम का खुलासा कर दिया है. 

जय भानुशाली

Bigg Boss 16 Priyanka Choudhary: बिग बॉस के विनर्स (Bigg Boss 16 Winner) को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते रहे हैं, ऐसा कई बार कहा गया है कि शो में कलर्स के चेहरे को तवज्जो दी जाती है. अब टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने सरेआम बिग बॉस मेकर्स पर तंज कसते हुए इस सीजन के विनर का नाम बता दिया है. दरअसल, जय भानुशाली (Jay Bhanushali Bigg Boss) से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि आखिर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner) का विनर कौन होगा. इसके जवाब में जय भानुशाली ने बिग बॉस मेकर्स पर तंज कसते हुए शो पर सवाल खड़े कर दिए थे. 

Jay Bhanushali ने Priyanka को बताया विनर

टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali Tv Shows) से एक रिपोर्टर ने सवाल किया था कि उन्हें क्या लगता है अर्चना गौतम (Archana Gautam), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टैन (MC STan) और प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) में से कौन बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने वाला है. इसपर जय भानुशाली ने सीधा पूछा कि इनमें से कलर्स का कौन है? रिपोर्टर ने प्रियंका का नाम लिया, जिसके बाद भानुशाली कहते हैं-बस वही शो जीतेगी. नहीं तो फिर शिव जीत सकते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@getindia_news)

सोशल मीडिया पर चल रही बहस! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner Name) के फिनाले को बस दो दिन बचे हैं. ऐसे में हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतते हुए देखना चाहता है. सोशल मीडिया पर प्रियंका, शिव (Shiv Thakare Bigg Boss) और एमसी स्टैन (MC Stan) के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. कई सोशल मीडिया पेज पर ऐसी खबरें चल रही हैं कि एमसी स्टैन वोटिंग के मामले में प्रियंका (Priyanka Choudhary BB 16 Winner) और शिव दोनों से आगे चल रहे हैं. अब असल में बिग बॉस 16 का विनर कौन बनता है, यह तो अब दो दिन बाद ही पता लगेगा. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news