Bigg Boss 16 में पहुंचा इस हसीना का मंगेतर, देखकर कंटेस्टेंट शॉक्ड; अब बदल जाएगा खेल!
Advertisement

Bigg Boss 16 में पहुंचा इस हसीना का मंगेतर, देखकर कंटेस्टेंट शॉक्ड; अब बदल जाएगा खेल!

Bigg Boss 16 Latest Updates:बिग बॉस 16 में अब खेल और भी बदलने वाला है. क्योंकि घर में आने वाले हैं कुछ नए सदस्य. जिन्हें देखकर घरवाले भी शॉक्ड रह जाएंगे. इस बीच एक हसीना का मंगेतर शो में पहुंचे उन्हें सरप्राइज देगा. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Sreejita De: बिग बॉस 16 का खेल अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा है. शो को खत्म होने में महज अब 4-6 हफ्ते ही बचे हैं. ऐसे में ये और भी दिलचस्प होता जा रहा है. अब इसे और भी मजेदार बनान के लिए घर में खास मेहमान आ रहे हैं जिनमें से एक शो की कंटेस्टेंट श्रीजिता डे का मंगेतर (Sreejita De Fiance) अब घर में नजर आएगा जिन्हें देख श्रीजिता भी सरप्राइज हो जाएंगीं. शो के प्रोमो से लग रहा है कि कुछ दिनों तक माइकल श्रीजिता के साथ घर में ही समय बिताएंगे और खेल में अपनी मंगेतर का हौंसला भी बढ़ाते दिखेंगे.

श्रीजिता ने 2021 में की थी सगाई
आपको बता दें कि श्रीजिता डे ने 2021 में ही एक तस्वीर शेयर कर अपनी सगाई का ऐलान किया था. वो माइकल को उससे पहले 2 सालों से डेट कर रही थीं. अच्छी तरह जानने परखने के बाद जब माइकल ने उन्हें प्रपोज किया तो  श्रीजिता ने हां कह दी. पेरिस में एफिल टावर के सामने से दोनों ने अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था. वहीं अब माइकल श्रीजिता को सपोर्ट करने के लिए शो में आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खबर है कि शो खत्म होने के बाद श्रीजिता और माइकल शादी भी कर सकते हैं. उनकी सगाई को इस दिसंबर में एक साल पूरा होने वाला है. और अब दोनों शादी के लिए मन बना चुके हैं.  वैसे इस प्रोमो से साफ है शो में सिर्फ श्रीजिता के मंगेतर माइकल ही नहीं बल्कि कई घरवालों के सदस्य नजर आएंगे. शालिन, स्टेन और टीना मम्मी तो सुम्बुल के बड़े पापा शो में नजर आने वाले हैं जिससे ये हफ्ता और भी दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि घर में अब कंटेस्टेंट से ज्यादा मम्मी-पापा भिड़ते हुए दिखे तो हैरान मत होइएगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.
 
 
    

Trending news