Bigg Boss 16 Finale से पहले इस हसीना का शो से कटा पत्ता, Shiv-Priyanka से भिड़ना पड़ा भारी!
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale से पहले इस हसीना का शो से कटा पत्ता, Shiv-Priyanka से भिड़ना पड़ा भारी!

Bigg Boss 16 Salman Khan: सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) इस हफ्ते सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के फिनाले से पहले सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का शो से पत्ता कटने वाला है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma Elimination) को बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. बिग बॉस में फिनाले से पहले कई धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. 

सौंदर्या को सुम्बुल ने भी पछाड़ा! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer), सौंदर्या, शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Datta) नॉमिनेटेड हैं. वहीं अबतक सामने आए वोटिंग ट्रेंड्स को देखते हुए बात करें तो इस हफ्ते सबसे ज्यादा वोट सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को मिले हैं. वह एक बार फिर से सेफ हो गई हैं और इसी के साथ नंबर 1 पर भी पहुंच गई हैं. सुम्बुल के बाद टीना दत्ता और शालीन (Tina Datta and Shalin Bhanot) को वोट्स मिले हैं. वहीं सौंदर्या को सबसे कम वोट्स मिले हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिव-प्रियंका से भिड़ना पड़ा भारी!

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) दोनों के साथ ही सौंदर्या (Soundarya Sharma Bigg Boss) की जबरदस्त लड़ाई हुई थी. शिव ठाकरे ने जमकर सौंदर्या और गौतम के रिश्ते को एक बार फिर से मुद्दा बनाते हुए घसीटा था. सौंदर्या को यही बार-बार समझाने की कोशिश की गई, अगर आप टीना-शालीन (Tina-Shalin) की बात करेंगी तो आप पर भी सवाल उठाए जाएंगे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं   

Trending news