Bigg Boss के बाद पहली बार Tina Datta ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से में लिख डाला लंबा-चौड़ा पोस्ट और कहा- डियर...
Advertisement

Bigg Boss के बाद पहली बार Tina Datta ने तोड़ी चुप्पी, गुस्से में लिख डाला लंबा-चौड़ा पोस्ट और कहा- डियर...

Tina Datta Instagram: बिग बॉस के बाद पहली बार टीना दत्ता ने भड़कते हुए सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की क्लास लगाई है. टीना ने डियर ट्रोलर्स लिखते हुए अपनी बात की शुरुआत की है.

टीना दत्ता

Tina Datta Tv Shows: उतरन सीरियल में इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वालीं टीना दत्ता एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. बिग बॉस 16 से पॉपुलैरिटी बटोरने के बाद आज टीना दत्ता एक बार फिर भड़के हुए अंदाज में नजर आई हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए खूब लंबा चौड़ा पोस्ट लिख डाला है. ट्रोलर्स को आड़े हाथ लेते हुए टीना दत्ता ने लिखा कि बेवजह ही कुछ लोग हर दिन  उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. 

'डियर ट्रोल्स' कहकर टीना ने लगाई क्लास...! 

टीना दत्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ कैप्शन में खूब लंबी चौड़ी बातद लिखते हुए कहा- 'डियर ट्रोल्स, जिस दुनिया में आप विश्वास रखते हैं जहां नफरत और नाकारत्मकता होनी चाहिए, मैं आपको बता दूं आप चाहें जितना मर्जी मुझे खींचकर नीचे लाने की कोशिश कर लें लेकिन मैं उतना ही ऊंचा उड़ूंगी. आप मेरे बारे में बात करते हैं शायद मैं कुछ अच्छा और सही कर रही हूं तभी तो आपको बात करने के लिए प्वाइंट्स मिल रहे हैं...तो करते रहें कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinzi In TinzelTown (@tinadatta)

टीना ने खूब जमकर लगाई लताड़! 

टीना दत्ता ने साथ ही कहा- 'मेरे प्यारे ट्रोल्स लगे रहो क्योंकि आप यह दिखा रहे हैं कि आप कौन हैं आप जो कहते हैं उससे रिफ्लेक्ट होता है आपके बारे में, मेरे बारे में नहीं. मैं जैसे खुद हैंडल करती हूं यह दिखाता है मेरी डिग्निटी के बारे में, मैं जरा भी बदलने वाली नहीं हूं क्योंकि छोटी-सी नेगेटिविटी मुझे दबा नहीं सकती है, मेरी पॉजिटिविटी को खत्म नहीं कर सकती.' टीना दत्ता के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में नए सीरियल में काम करना शुरू किया है. सीरियल हम रहें या ना रहें हम में एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं. इस शो से पहले टीना दत्ता बिग बॉस 16 में अपना कमाल दिखा रही थीं. 

Trending news