बिन तेरे सनम मर मिटेंगे हम..90s के हिट गाने में हीरो थे Aasif Sheikh, नहीं देखा होगा विभूति नारायण का ऐसा अंदाज!
trendingNow11534487

बिन तेरे सनम मर मिटेंगे हम..90s के हिट गाने में हीरो थे Aasif Sheikh, नहीं देखा होगा विभूति नारायण का ऐसा अंदाज!

Aasif Sheikh Song: भाभीजी घर पर हैं में एक किरदार हर किसी के दिल में बस गया है वो है विभूति नारायण मिश्रा का. जिसे निभा रहे हैं आसिफ शेख. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 30 सालों से इंडस्ट्री में काबिज आसिफ 90 के दशक के हिट गाने के हीरो भी रह चुके हैं. 

आसिफ शेख (फोटो- सोशल मीडिया)

Aasif Sheikh Movies: बिन तेरे सनम, मर मिटेंगे हम...ये गाना यकीनन हर किसी ने सुना होगा. 90 के दशक का ये गाना जबरदस्त हिट रहा था तभी तो रीमिक्स का दौर चला तो इसे भी नए अंदाज में पेश किया गया और नई पीढ़ी को ये खूब भाया. आज भी लोगों की जुबां पर गाहे-बगाहे ये गाना आ ही जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने में हीरो कौन था? यानि किसके ऊपर ये गाना फिल्माया गया था. अगर नहीं जानते तो आपको बता दें कि गाने में लीड एक्टर कोई और नहीं बल्कि भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) के विभूति नारायण मिश्रा यानि आसिफ शेख (Aasif Sheikh) थे.

1991 में रिलीज हुई थी फिल्म

आसिफ शेख ने 90 के दशक में ही अपने एक्टिंग करियर का आगाज किया था. वो एक फिल्म में बतौर लीड भी नजर आए थे जिसका नाम था यारा दिलदारा. इसी फिल्म का ये गाना जबरदस्त हिट रहा था. म्यूजिक से लेकर इसके बोल तक लोगों की जुबां पर चढ़ गए थे और आज तक है.

भले ही 30 साल पहले इस गाने में आसिफ शेख काफी यंग लग रहे हैं लेकिन आज भी वो किसी से कम नहीं बल्कि युवा एक्टर्स तक को पीछे छोड़ते नजर आते हैं. 57 साल के आसिफ महज 30 के लगते हैं. अपने फिटनेस रूटीन से उन्होंने खुद को काफी मेंटेन रखा है.  

कहां हैं गाने की एक्ट्रेस
गाने में नजर आए आसिफ शेख आज भी एक्टिंग में सक्रिय हैं और पॉपुलर शो में नजर आ रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने की हीरोईन रातों रात कहां गायब हो गईं. दरअसल, रुचिका पांडे ने अपने करियर में महज 2 फिल्में कीं जिनमें से एक भी नहीं चली. लिहाजा उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया था. वो आज दुबई में सेटल हैं और वहां के एक शेख के साथ उन्होंने शादी कर ली है. वैसे बता दें कि भले ही एक्टिंग में उनका सिक्का ना जमा हो लेकिन फैशन डिजाइनर बनकर वो काफी पॉपुलर हुई हैं. 
  

Trending news