Neha Marda Babyshower: बालिका वधू की गहना की हुई कुछ अलग सी गोदभराई, गाया गाना, जमकर झूमीं..देखें तस्वीरें
Advertisement

Neha Marda Babyshower: बालिका वधू की गहना की हुई कुछ अलग सी गोदभराई, गाया गाना, जमकर झूमीं..देखें तस्वीरें

Neha Marda News: नेहा मर्दा को पहचान बालिका वधू नाम के पॉपुलर शो से मिली जिसमें उन्होंने गहना का किरदार निभाया था. वहीं अब नेहा प्रेग्नेंट हैं और अब उनकी गोदभराई की तस्वीरें सामने आई हैं. 

फोटो - सोशल मीडिया

Neha Marda Pregnancy:बालिका वधू कलर्स टीवी का चर्चित शो था जिसके किरदार आज भी याद किए जाते हैं. इन्हीं में से एक किरदार था गहना का जिसे निभाया था नेहा मर्दा ने. इस एक रोल ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था. अब सालों से नेहा एक्टिंग से दूर हैं और जल्द ही वो मां भी बनने जा रही हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी गोदभराई की रस्म हुई जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

गोदभराई में गाया गाना
भले ही नेहा एक्टिंग से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर वो छाई रहती हैं आज भी लोग उन्हें फॉलो करते हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं. नेहा ने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी रिवील की थी वहीं अब उनकी गोदभराई की रस्म हुई जिसमें उनके परिवार के साथ साथ करीबी दोस्त भी शामिल हुए. इसकी कई तस्वीरें और वीडियो छाई हुई है. जिनमें नेहा इस रस्म को निभाती नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने तब अपनी गोदभराई को खास बना दिया जब उन्होंने खूबसूरत आवाज में गाना गाया और अपने दिल के जज्बात बयां किए. 

fallback

अप्रैल में देंगी बच्चे को जन्म
नेहा ने गोदभराई की रस्म के लिए बेहद खूबसूरत पर्पल कलर का सूट पहना. नेहा अप्रैल में बच्चे को जन्म देंगीं. उनकी शादी इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक ना रखने वाले पटना के एक लड़के से हुई है. खुद नेहा ने बताया था कि उनके ससुरालवाले काफी सिंपल हैं. वहीं नेहा मारवाड़ी हैं जिन्होंने बालिका वधू सीरियल में आइकॉनिक किरदार निभाया और घर-घर में फेमस हो गईं. आज भी ताईसा के रोल में उन्हें सबसे ज्यादा याद किया जाता है. शादी के 10 साल बाद नेहा ने मां बनने का फैसला लिया है लिहाजा वो और उनका परिवार काफी खुश हैं.   

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Trending news