Avika Gor: बालिका वधू की आनंदी को सलमान खान की दो फिल्मों से रातों रात किया गया बाहर, खुद किया खुलासा
Advertisement

Avika Gor: बालिका वधू की आनंदी को सलमान खान की दो फिल्मों से रातों रात किया गया बाहर, खुद किया खुलासा

Avika Gor on Replaced from KKBKKJ and Antim: बालिका वधू की आनंदी यानि अविका गौर बड़ी होकर अब बॉलीवुड की सिल्वर स्क्रीन पर छाने की तैयारी कर चुकी हैं. उनकी 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट रिलीज होने वाली है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने एक बड़ा खुलासा भी किया है.

Avika Gor: बालिका वधू की आनंदी को सलमान खान की दो फिल्मों से रातों रात किया गया बाहर, खुद किया खुलासा

Avika Gor Latest Interview: अविका गौर को टीवी की सबसे बड़े सीरियल बालिका वधू में बचौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री मिली थी और इस शो में उनका लीड रोल था. तब से लेकर आज तक उन्हें आनंदी के नाम से ही जाना जाता है. खैर आनंद अब बड़ी होकर सिल्वर स्क्रीन पर छाने की तैयारी कर चुकी है. अविका की फिल्म 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट (1920 Horrors of the Heart) रिलीज के लिए तैयार है. वहीं इसी के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अविका ने खुलासा किया कि उन्हें अंतिम (Antim) और किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) फिल्म से रातों रात बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

सलमान की दोनों फिल्मों में सेलेक्ट हुई थीं अविका
एक्ट्रेस अविका गौर ने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने किसी का भाई किसी की जान के लिए इंटरव्यू दिया था वो सेलेक्ट भी हो गई थीं और उन्हें बस एग्रीमेंट साइन ही करना था कि तभी उनके पास कॉल आया कि उनकी जगह किसी और को इस फिल्म में साइन कर लिया गया है. वहीं अविका के मुताबिक ठीक ऐसा ही फिल्म अंतिम की कास्टिंग के दौरान भी उनके साथ हुआ था. जब ये फिल्म भी उनके हाथों से निकल गई. अविका के मुताबिक उन्हें काफी बुरा लगा था कि एक ही प्रोडक्शन से उन्हें दो बार यूं बाहर का रास्ता दिखाया गया लेकिन उन्होंने ने भी बताया कि किसी का भाई किसी की जान से बाहर होने का फोन जब उन्हें आया तो उन्हें ये भी पता चल गया था कि उनकी जगह किसे लिया गया है और उन्होंने उन्हें फोन करके शुभकामनाएं भी दी थी. 

साउथ में कर रही हैं खूब काम
वैसे टेलिविजन और डेली सोप को काफी समय पहले ही अलविदा कह चुकीं अविका फिलहाल बड़े पर्दे पर ही फोकस कर रही हैं. साउथ इंडस्ट्री में वो खूब काम कर रही हैं और उन्हें वहां काफी फेम मिल चुका है उन्होंने कई हिट फिल्म भी दी हैं. लेकिन अब वो बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड के रुपहले पर्दे पर छाने की तैयारी कर चुकी हैं. 1920 हॉरर ऑफ द हार्ट में मेन रोल में अविका नजर आने वाली हैं  जो 23 जून को रिलीज होगी. 
  
  

 

Trending news