Anupamaa Serial: एक के बाद एक तीन रिश्तों में पड़ेगी दरार, अनुपमा की जिंदगी में मालती देवी नहीं ये लोग मचाएंगे बवाल!
Advertisement
trendingNow11806704

Anupamaa Serial: एक के बाद एक तीन रिश्तों में पड़ेगी दरार, अनुपमा की जिंदगी में मालती देवी नहीं ये लोग मचाएंगे बवाल!

Anupamaa Latest Episode: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आने वाले हैं. काव्या के बच्चे की पोल खुलते ही अनुज के भाई अंकुश के भी नाजायज बच्चे की एंट्री हो चुकी है.

अनुपमा सीरियल

Anupama Serial New Twist: अनुपमा सीरियल की कहानी इन दिनों एकस्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के इर्द-गिर्द घूम रही है. अनुपमा (Anupama) में एक नहीं बल्कि दो लोगों के नाजायज  बच्चों के राज से पर्दा उठा है. जिसमें एक तो काव्या है, जिसने अनुपमा को सच बता दिया है कि वह वनराज नहीं बल्कि अनिरुद्ध के बच्चे की मां बनने वाली है. वहीं दूसरी तरफ अनुज के भाई अंकुश के भी नाजायज बेटे ने कपाड़िया मेंशन में कदम रख दिया है. एक साथ दो धमाकों के बाद अनुपमा (Rupali Ganguly) के पैरों तले से जमीन ही खिसक गई है. 

एक के बाद एक दो जोड़ियों का टूटेगा रिश्ता

अनुपमा (Anupama Twist) के अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर कहा जा रहा है कि सीरियल में एक साथ तीन जोड़ियों का रिश्ता टूटने के कगार पर आ जाएगा. जिसमें से एक वनराज और काव्या होंगे. वनराज को काव्या के बच्चे का सच पता लग गया है, वहीं अब उसने फैसला ले लिया है कि वह किसी दूसरे के बच्चे की जिम्मेदारी नहीं उठाएगा. तो दूसरी तरफ पाखी और अधिक के रिश्ते की ऊंच-नीच एक लंबे समय से देखने को मिल रही है. अधिक का रवैया पाखी की तरफ ठीक नहीं है, वह लगातार पाखी के साथ  बुरे से बुरा व्यवहार करते हुए उसे शारीरिक चोट भी पहुंचा रहा है. पाखी दोनों परिवारों की खुशी को देखते हुए चुप है लेकिन जल्द ही वह कुछ बड़ा करती दिखाई देने वाली है. 

 मालती देवी का बदलेगा दिल!

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial Story) में वहीं दूसरी तरफ मालती देवी की जिंदगी का राज भी खुलता नजर आने वाला है. सीरियल को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं रिपोर्ट्स की मानें तो मालती देवी के असली बच्चे के राज से पर्दा उठ जाएगा. वहीं मालती देवी के अंदर की ममता उन्हें अनुपमा को माफ करने पर मजबूर कर देगी. हालांकि मेकर्स अभी मालती देवी से फोकस हटाकर अनुपमा की फैमिली को ही उसकी जिंदगी में नया बवाल काटते दिखा रहे हैं.

Trending news