Adil Durrani Allegations: मेरा वीडियो बनाया, पैसे ऐंठे, रितेश को नहीं दिया है तलाक..आदिल ने Rakhi Sawant की खोली पोल!
Advertisement
trendingNow11834885

Adil Durrani Allegations: मेरा वीडियो बनाया, पैसे ऐंठे, रितेश को नहीं दिया है तलाक..आदिल ने Rakhi Sawant की खोली पोल!

Adil Durrani Latest News: राखी सावंत ने कुछ महीनों पहले आदिल दुर्रानी पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके चलते उन्हें जेल भी जाना पड़ा. लेकिन अब जेल से बाहर आकर आदिल ने राखी की पोल खोली है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कई शॉकिंग खुलासे किए हैं.

Adil Durrani Allegations: मेरा वीडियो बनाया, पैसे ऐंठे, रितेश को नहीं दिया है तलाक..आदिल ने Rakhi Sawant की खोली पोल!

Rakhi Sawant and Adil Durrani: आदिल दुर्रानी और राखी सावंत पिछले एक साल से खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं. पहले अपने रिश्ते को लेकर, फिर शादी और फिर झग़ड़े को लेकर. राखी सावंत ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए आदिल को गिरफ्तार करवाया था जिसक बाद से ही वो जेल में रहे लेकिन अब जेल से बाहर आकर उन्होंने राखी सावंत (Rakhi Sawant) की पोल खोली है. एक इंटरव्यू में आदिल ने प्रूफ के साथ राखी के हर आरोपों पर सफाई दी और उन्हें कटघरे में खड़ा किया है. आदिल के मुताबिक राखी ने उनसे झूठ बोलकर शादी की, पैसे ऐंठे और मां की मौत पर भी दिखाया किया.

राखी ने बोला झूठ- आदिल
आदिल दुर्रानी के मुताबिक वो राखी को जानते नहीं थे लिहाजा वो चाहते थे कि दोनों कुछ समय डेट करें पर राखी ने उन पर दबाव डाला और शादी के लिए फोर्स किया. उस वक्त राखी ने ये बात छिपाई कि उन्होंने रितेश से तलाक नहीं लिया था. इसका मतलब ये कि शादीशुदा होत हुए राखी ने आदिल से शादी की. 

आदिल से ऐंठे पैसे
सिर्फ यहीं नहीं आदिल ने राखी सावंत पर समय समय पर पैसे ऐंठने का आरोप भी लगाया. उनके मुताबिक राखी ने कई बार लाखों रूपए उनसे लिए है जिसका उनके पास सबूत भी है लेकिन वो ये सब इसलिए करते रहे क्योंकि वो शादी कर चुके थे और उन्हें लगा कि राखी उनकी पत्नी है तो उनके लिए पैसे वो खर्च नहीं करेंगे तो कौन करेगा. 

मां की मौत का दिखावा किया- आदिल
आदिल यहीं नहीं रुके उनके मुताबिक राखी सावंत को उनकी मां के निधन का भी कोई दुख नहीं था. वो ये सब भी लाइमलाइट में आने के लिए कर रही थीं. आदिल के मुताबिक जब राखी की मां का निधन हुआ तो उन्हें जैसे ही पता चला वो अस्पताल पहुंच गए लेकिन राखी तब तक नहीं आईं जब तक मीडिया नहीं पहुंचीं. मीडिया के पहुंचने पर राखी ने रोने धोने का नाटक किया. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि राखी के भाई को उनकी मां के निधन का काफी दुख था. वो उनकी पत्नी, उनके बच्चे सभी अस्पताल में थे और रो रहे थे. 

मेरा न्यूड वीडियो बनाया- आदिल
आदिल ने ये भी आरोप लगाया कि राखी सावंत ने उनका नशे में न्यूड वीडियो भी बनाया तब वो मैसूर में थे और इसके लिए उन्हें परेशान भी काफी किया गया. 

हालांकि आदिल 6 महीने तक जेल में रहने के बाद अब बाहर आ चुके हैं और उनके मुताबिक वो इस लड़ाई को जारी रखेंगे. ताकि जो कुछ उनके साथ हुआ वो किसी और के साथ ना हो. 

Trending news