जनवरी की ठंड में गर्मी बढ़ाने आ रहा Redmi का 200MP वाला धाकड़ फोन, डिजाइन ने बना डाला दीवाना
Advertisement

जनवरी की ठंड में गर्मी बढ़ाने आ रहा Redmi का 200MP वाला धाकड़ फोन, डिजाइन ने बना डाला दीवाना

Xiaomi बहुत जल्द 200MP वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने 12 दिसंबर यानी कल तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि फोन के टॉप-एंड स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा होगा. आइए जानते हैं Redmi Note 12 Pro Series के बारे में...

 

जनवरी की ठंड में गर्मी बढ़ाने आ रहा Redmi का 200MP वाला धाकड़ फोन, डिजाइन ने बना डाला दीवाना

Xiaomi 2023 के शुरुआत में ही अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसमें 200MP का धांसू कैमरा होगा. बता दें, Xiaomi ने घोषणा की है कि वो 5 जनवरी को Redmi Note 12 Pro सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने ऑफिशियली घोषणा कर दी है. कंपनी ने फोन के प्रमुख फीचर्स को भी उजागर कर दिया है. कंपनी ने 12 दिसंबर यानी कल तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि फोन के टॉप-एंड स्मार्टफोन में 200MP का कैमरा होगा. आइए जानते हैं Redmi Note 12 Pro Series के बारे में...

fallback

Redmi Note 12 Pro+ में होगा 200MP का कैमरा

कंपनी ने ऑफिशियली घोषित कर दिया है कि Redmi Note 12 Pro+ मॉडल में 200MP का प्राइमरी कैमरा होगा. कंपनी ने ऑफिशियली वेबसाइट का लिंक शेयर किया है, ताकी लोगों को फोन के बारे में अधिक जानकारी मिल सके.

Xiaomi SuperNote Event

Xiaomi का सुपरनोट ईवेंट (Xiaomi SuperNote event) 5 जनवरी को होगा. इसमें कई प्रोडक्ट्स को पेश किया जाएगा और कंपनी बताएगी कि वो आने वाले साल में क्या-क्या नया करेंगे और किन प्रोडक्ट्स को पेश करेगी. बाकी मॉडल्स की बात करें तो Redmi Note 12 Pro में 50MP का प्राइमरी लेंस होगा. प्रो और प्रो+ में 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलेगा. वहीं 3MP का मैक्रो लेंस होगा.

Redmi Note 12 Specs

रिपोर्ट्स की मानें तो बेस मॉडल Redmi Note 12 स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 SoC से लैस होगा. वहीं प्रो और प्रो प्लस में डाइमेंशन 1080 SoC होने की पूरी संभावना है. फोन की कीमत और बाकी फीचर्स के बारे में नहीं बताया गया है. लेकिन उम्मीद है कि फोन ज्यादा बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन में आएगा. बाकी तो लॉन्चिंग पर ही फोन के बारे में डिटेल में पता चल सकेगा.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news