WhatsApp पर अब हर काम होगा आसान! नए फीचर ने बदल डाला खेल; आप भी जानिए
Advertisement

WhatsApp पर अब हर काम होगा आसान! नए फीचर ने बदल डाला खेल; आप भी जानिए

वॉट्सएप कथित तौर पर एंड्रॉइड बीटा के लिए एक फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को फिल्टर का उपयोग करके नए चैनल खोजने की अनुमति देगा. Wabetainfo की रिपोर्ट के अनुसार, नई सुविधा के लिए प्लेटफॉर्म एक नया सेक्शन जोड़ेगा, जो यूजर्स को विशेष चैनल खोजने की प्रदान करेगा.

WhatsApp पर अब हर काम होगा आसान! नए फीचर ने बदल डाला खेल; आप भी जानिए

WhatsApp यूजर एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए कई नए फीचर्स ला रहा है. आने वाले कुछ दिनों में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे, जिससे चैटिंग का अंदाज बदल जाएगा. वॉट्सएप कथित तौर पर एंड्रॉइड बीटा के लिए एक फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को फिल्टर का उपयोग करके नए चैनल खोजने की अनुमति देगा. Wabetainfo की रिपोर्ट के अनुसार, नई सुविधा के लिए प्लेटफॉर्म एक नया सेक्शन जोड़ेगा, जो यूजर्स को विशेष चैनल खोजने की प्रदान करेगा.

कर सकेंगे ये काम
यूजर नए अनुभाग में चैनल का नाम दर्ज करके चैनल की खोज कर सकेंगे. नए खंड में यूजर तीन फिल्टरों के आधार पर चैनल खोज सकेंगे. इनमें रिसेंटली ऐडेड, पॉपुलैरिटी और एल्फाबेटिकलनी शामिल हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है कि नए चैनलों की खोज करने की सुविधा पर काम चल रहा है और भविष्य के अपडेट में बीटा टेस्टर्स को जारी किए जाने की उम्मीद है.

पिछले महीने बताया गया था कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एंड्रॉयड के लिए एक ब्रॉडकास्ट चैनल कंवर्सेशन पर काम कर रहा है, जिसमें 12 नए फीचर शामिल हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news