बढ़ रही है WhatsApp पर 'Delete for Everyone' ऑप्शन की टाइम लिमिट! जानिए सबकुछ
Advertisement
trendingNow11241197

बढ़ रही है WhatsApp पर 'Delete for Everyone' ऑप्शन की टाइम लिमिट! जानिए सबकुछ

WhatsApp Delete for Everyone Option Time Limit: आपको जानकर बेहद खुशी होगी कि वॉट्सएप (WhatsApp) के 'डिलीट फॉर एवरीवन' (Delete for Everyone) ऑप्शन की टाइम लिमिट को बढ़ाया जा रहा है. आइए इस बारे में डिटेल में जानते हैं..

 

Photo Credit: MARCA

WhatsApp Messages Delete for Everyone Option Time Limit Update: चैटिंग के लिए आज के समय में ज्यादातर लोग वॉट्सएप (WhatsApp) का इस्तेमाल करते हैं. इस प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को कई दिलचस्प फीचर्स दिए जाते हैं जिनमें से एक मैसेज को सभी के लिए डिलीट (WhatsApp Delete for Everyone) करना भी है. अपने मैसेज को सामने वाले के लिए डिलीट करने के लिए आपके पास एक सीमित समय होता है जो काफी कम है. अब इस ऑप्शन की टाइम लिमिट को बढ़ाया जा रहा है.. 

बढ़ रही है WhatsApp पर 'डिलीट फॉर एवरीवन' ऑप्शन की टाइम लिमिट!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वॉट्सएप (WhatsApp) से जुड़ी हर लेटेस्ट खबर के बारे में बताने वाले प्लेटफॉर्म WABetaInfo की लेटेस्ट रिपोर्ट का यह कहना है कि वॉट्सएप दो नए फीचर्स पर काम कर रहा है. इन फीचर्स में एक है, 'डिलीट फॉर एवरीवन' के ऑप्शन की टाइम लिमिट में इजाफा. सभी के लिए मैसेज को डिलीट करने के ऑप्शन की टाइम लिमिट अब दो दिन और 12 घंटों तक बढ़ा दी गई है. अब तक, ये लिमिट एक घंटा, आठ मिनट और 12 सेकेंड थी. 

इस फीचर को फिलहाल वॉट्सएप फॉर एंड्रॉयड बीटा 2.22.15.8 वर्जन पर देखा गया है और इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है कि इस फीचर को बाकी यूजर्स के लिए कब तज जारी किया जा सकता है. 

वॉट्सएप पर आ रहा एक और नया फीचर 

इस फीचर के अलावा भी वॉट्सएप (WhatsApp) एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो एक प्राइवेसी फीचर है. WABetaInfo के मुताबिक आने वाले समय में यूजर्स अपने ऑनलाइन स्टेटस को भी कुछ खास कॉन्टैक्ट्स से छुपा सकेंगे. फिलहाल इस फीचर पर काम चल रहा है और इसे आगे आने वाले किसी अपडेट के तहत जारी किया जा सकता है.  

ये खबर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news