Vodafone Idea लाया धमाकेदार Plan! कम कीमत में मिल रहा 90GB डेटा, Benefits जान झूम उठेंगे आप
Advertisement
trendingNow11228522

Vodafone Idea लाया धमाकेदार Plan! कम कीमत में मिल रहा 90GB डेटा, Benefits जान झूम उठेंगे आप

Vodafone Idea (Vi) के पास एक ऐसा प्लान है, जिसमें 90GB डेटा दिया जाता है. बेनिफिट्स जानकर आप भी झूम उठेंगे. इस प्लान के आगे सभी प्लान फेल नजर आते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल में...

 

Vodafone Idea लाया धमाकेदार Plan! कम कीमत में मिल रहा 90GB डेटा, Benefits जान झूम उठेंगे आप

Vodafone Idea (Vi) अपने यूजर्स को 499 रुपये के प्लान के साथ 90GB एकमुश्त मंथली डेटा दे रहा है. लेकिन यह कोई प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान नहीं है. यह एक ऐसा प्लान है जो यूजर्स को MiFi डिवाइस के साथ पेश किया जाता है. यदि आप सोच रहे हैं कि MiFi डिवाइस क्या है, तो यह एक पोर्टेबल वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस है जो यूजर्स को चलते-फिरते इंटरनेट से जुड़े रहने की अनुमति देता है. आज हम आपको Vi के ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जो डिवाइस के साथ कंज्यूमर्स को पेश किया जाता है. 

Vodafone Idea Rs 499 MiFi Plan

Vodafone Idea 200GB डेटा रोलओवर के साथ 90GB मासिक डेटा के साथ 499 रुपये का MiFi प्लान पेश करता है. अतिरिक्त डेटा के लिए, यूजर्स से 20 रुपये प्रति जीबी डेटा का शुल्क लिया जाएगा. अगर आप इससे कम कीमत वाला प्लान ढूंढ रहे हैं तो वो भी उपलब्ध है. वह प्लान 399 रुपये में आता है और 50GB डेटा प्रदान करता है, फिर से 200GB डेटा रोलओवर और प्रत्येक GB अतिरिक्त 20 रुपये में.

डिवाइस के लिए देने होंगे दो हजार रुपये

अगर आप नए MiFi यूजर हैं तो आपको डिवाइस के लिए भी 2,000 रुपये देने होंगे. यह डिवाइस की डिलीवरी के समय देने होते हैं. वीआई का कहना है कि डोंगल 150 एमबीपीएस तक की डाउनलोड स्पीड और 50 एमबीपीएस की अपलोड स्पीड को सपोर्ट कर सकता है. बेशक, गति इस बात पर निर्भर करती है कि आपको किस तरह की नेटवर्क कनेक्टिविटी मिल रही है. यह प्रोडक्ट एक बार फुल चार्ज होने पर 5 से 6 घंटे तक चल सकता है. Vi MiFi से कुल 10 वाई-फाई-सक्षम डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं.

यह निश्चित रूप से एक कैरियर-लॉक डिवाइस होने जा रहा है, जिसका अर्थ है कि आप डिवाइस के अंदर Jio और Airtel सिम नहीं चला पाएंगे. आपको वीआई MiFi के लिए विशेष रूप से क्यूरेट किए गए वीआई प्लान को चुनना होगा. इस प्रोडक्ट का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आप अपने मोबाइल डेटा को खत्म किए बिना कई डिवाइस जैसे स्मार्ट टीवी, लैपटॉप और बहुत कुछ कनेक्ट कर सकते हैं.

Trending news