Vi के इस Plan ने उड़ाई Jio-Airtel की नींदें! कम कीमत में 30 दिन तक पाएं धांसू फीचर्स
Advertisement
trendingNow11642473

Vi के इस Plan ने उड़ाई Jio-Airtel की नींदें! कम कीमत में 30 दिन तक पाएं धांसू फीचर्स

Vi ने एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत 181 रुपये है जो डेटा, वॉइस और अधिक लाभ प्रदान करता है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Vi के इस Plan ने उड़ाई Jio-Airtel की नींदें! कम कीमत में 30 दिन तक पाएं धांसू फीचर्स

Vodafone Idea (Vi) वर्तमान में भारत में अपनी 5जी सेवाओं को शुरू करने के लिए फंड खोज रहा है. 5जी रोलआउट में देरी की वजह से टेलको दबाव महसूस कर रहा है क्योंकि यह अपने कम्पटीटर्स जियो और एयरटेल से टकराव में है, जो मार्केट का बड़ा हिस्सा रखते हैं. जबकि जियो और एयरटेल अपनी 5जी सेवाएं शुरू करते हुए नए प्लान देते हैं, वीआई ग्राहकों की संख्या में गिरावट का सामना कर रहा है. वीआई नई सेवाएं और प्लान लाने का प्रयास कर रहा है ताकि अपने मौजूदा ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य प्रदान कर सके. हाल ही में, Vi ने एक नया प्लान लॉन्च किया है जिसकी कीमत 181 रुपये है जो डेटा, वॉइस और अधिक लाभ प्रदान करता है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Vodafone Idea लाया नया प्लान

Vodafone Idea ने अपनी मोबाइल रीचार्ज लिस्ट में एक नया प्रीपेड प्लान बिना शोर-शराबे के शामिल कर दिया है. इस प्लान की कीमत 181 रुपये है और यह एक 4जी डेटा वाउचर है जो यूजर मौजूदा एक्टिव प्लान के साथ खरीद सकते हैं ताकि अधिक इंटरनेट डेटा प्राप्त कर सकें. वीआई ने यह प्लान उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया है जो काम या मनोरंजन के लिए मोबाइल डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. इस प्रीपेड प्लान के साथ यूजर अधिक डेटा प्राप्त करके इंटरनेट सेवाओं का उपयोग जारी रख सकते हैं.

Vodafone Rs 181 Plan Details

वैसे तो अधिकतर डेटा वाउचर एक साथ बंडल डेटा प्रदान करते हैं, लेकिन वीआई ने हाल ही में लॉन्च किए गए 181 डेटा वाउचर प्लान में पूरे 30 दिनों के लिए डेली 1 जीबी डेटा का ऑफर दिया है. जब भी कंज्यूमर इस 1 जीबी का उपयोग कर लेता है, उसके अगले दिन के लिए यह फिर से रीसेट कर दिया जाता है.

यह प्लान उन कंज्यूमर्स के लिए बनाया गया है जो अपने एक्टिव प्लान के साथ उपलब्ध डेली डेटा का उपयोग पूरा कर लेते हैं. इसलिए, यदि आप अपने डेली डेटा को खत्म कर देते हैं, तो 181 रुपये से रिचार्ज करके आप अधिक 4जी डेटा फायदे उठा सकते हैं.

Trending news