Vodafone Idea यूजर्स के लिए बड़ी खबर! इन Smartphones में मिलेगा 5G नेटवर्क; यहां देखिए पूरी लिस्ट
Advertisement

Vodafone Idea यूजर्स के लिए बड़ी खबर! इन Smartphones में मिलेगा 5G नेटवर्क; यहां देखिए पूरी लिस्ट

Vodafone Idea ने 5G टेस्टिंग के लिए भारत में टेस्टिंग करने के लिए Motorola के साथ पार्टनरशिप की है. मोटोरोला ने भारत में स्पेक्ट्रम ऑक्शन से पहले ही अपने मिड-रेंज और प्रीमियम फोन्स में 5G बैंड्स को जोड़ा है. Vi ने अभी तक लोगों के लिए 5G सर्विस के रोलआउट के डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है.

 

Vodafone Idea यूजर्स के लिए बड़ी खबर! इन Smartphones में मिलेगा 5G नेटवर्क; यहां देखिए पूरी लिस्ट

Vodafone Idea ने 5G टेस्टिंग के लिए भारत में टेस्टिंग करने के लिए Motorola के साथ पार्टनरशिप की है. इंडियाटुडे की खबर के मुताबिक, वीआई का कहना है कि मोटोरोला ने दिल्ली में अपने 'पॉपुलर स्मार्टफोन मॉडल' पर 3350 से 3400 मेगाहर्ट्ज 5G बैंड की टेस्टिंग की. बता दें, मोटोरोला ने भारत में स्पेक्ट्रम ऑक्शन से पहले ही अपने मिड-रेंज और प्रीमियम फोन्स में 5G बैंड्स को जोड़ा है. Vi ने अभी तक लोगों के लिए 5G सर्विस के रोलआउट के डिटेल्स का खुलासा नहीं किया है. वहीं Airtel और जियो की 5जी सर्विस तेजी से पूरे भारत में फैल रही है. 

इन फोन्स में चलेगा Vi 5G

इस पार्टनरशिप का मतलब है कि जब भी वोडाफोन आइडिया भारत में अपनी फास्ट-इंटरनेट सेवाओं को रोल आउट करने का फैसला करेगा, मोटोरोला फोन Vi 5G के लिए तैयार होंगे. जिन स्मार्टफोन्स में Vi 5G का सपोर्ट मिलने वाला है. वो हैं:  Motorola Edge 30 Ultra, Motorola Edge 30 Fusion, Moto G62 5G, Motorola Edge 30, Moto G82 5G, Motorola Edge 30 Pro, Moto G71 5G, Moto G51 5G, Motorola Edge 20, Motorola Edge 20 Pro , मोटोरोला एज 20 फ्यूजन.

क्या कहा Vi के CMO ने?

मोटोरोला के फोन्स में पहले से ही Airtel 5G का सपोर्ट मिलता है. एक प्रेस रिलीज Vi के सीएमओ अवनीश खोसला ने कहा, 'हम अपने 5G रोलआउट की दिशा में एक और कदम में मोटोरोला के साथ साझेदारी करके खुश हैं. हमारा मानना ​​है कि साझेदारी 5G डिवाइस इकोसिस्टम को विकसित करने में मदद करेगी.'

बता दें, Vi ने अभी तक क्लियर नहीं किया है कि उनकी 5जी सेवा कब तक रोलआउट की जाएगी. दूसरी ओर रिलायंस जियो टियर-2 शहरों में आक्रामक रूप से अपनी 5जी सेवाओं का विस्तार कर रही है. कंपनी का कहना है कि 226 शहरों में Jio उपयोगकर्ता अब इसकी "ट्रू 5G सेवाओं" का आनंद ले रहे हैं. भारती एयरटेल भी रफ्तार पकड़ रही है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news