फोन रिचार्ज करने पर मिलेगा 2400 रुपये का Cashback! सिर्फ इन यूजर्स को मिलेगा फायदा; जानिए धमाकेदार Offer
Advertisement
trendingNow11221638

फोन रिचार्ज करने पर मिलेगा 2400 रुपये का Cashback! सिर्फ इन यूजर्स को मिलेगा फायदा; जानिए धमाकेदार Offer

Vodafone-Idea धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. कंपनी यूजर्स को रिचार्ज कराने पर टोटल 2400 रुपये (24 बार 100 रुपये का कैशबैक) देगी. यह ऑफर सिर्फ उनके लिए है जो 2जी यूज कर रहे हैं...

 

फोन रिचार्ज करने पर मिलेगा 2400 रुपये का Cashback! सिर्फ इन यूजर्स को मिलेगा फायदा; जानिए धमाकेदार Offer

Vodafone-Idea धमाकेदार ऑफर लेकर आया है, जिसने यूजर्स को झूमने पर मजबूर कर दिया है. एक तरफ जहां भारतीय 5G सर्विस की ओर बढ़ रहे हैं, तो वहीं करोड़ों यूजर्स ऐसे हैं जो 2जी का इस्तेमाल कर रहे हैं. कई टेलीकॉम कंपनियां ऐसे ऑफर्स ला रही हैं, जिससे 2जी यूजर्स 4जी में ट्रांसफर हो जाएं. Vodafone-Idea भी ऐसा ही धमाकेदार प्लान लेकर आया है. telecomtalk की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी यूजर्स को रिचार्ज कराने पर टोटल 2400 रुपये (24 बार 100 रुपये का कैशबैक) देगी. यह ऑफर सिर्फ उनके लिए है जो 2जी यूज कर रहे हैं. कैशबैक के लिए इन 2G यूजर्स को 4G हैंडसेट्स का इस्तेमाल शुरू करना होगा. 100 रुपये कैशबैक प्रति माह की पेशकश करके कंपनी 2जी यूजर्स को 4जी फोन खरीदने के लिए प्रेरित करने की कोशिश कर रही है. 

2जी ग्राहकों के लिए Vodafone-Idea का 4जी स्मार्टफोन ऑफर

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह ऑफर 30 जून तक ही है. जानिए कैसे इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं- 
स्टेप 1: यदि आप वीआई के 2जी हैंडसेट यूजर हैं, तो आपको 4जी फोन में अपग्रेड करना होगा.
स्टेप 2: यदि आप एक योग्य ग्राहक हैं, तो आपको वीआई से एक मैसेज प्राप्त होगा.
स्टेप 3: 299 रुपये के प्लान या उससे अधिक के अनलिमिटेड पैक के साथ लगातार 24 महीने तक हर महीने 100 रुपये कैशबैक प्राप्त करने के लिए रिचार्ज करें.
स्टेप 4: My Coupons सेक्शन में अपने Rs 100 x 24 मासिक कैशबैक कूपन देखने के लिए Vi ऐप डाउनलोड करें.
स्टेप 5: 299 रुपये और उससे अधिक के अनलिमिटेड प्लान के अगले 24 रिचार्ज के लिए 100 रुपये मंथली कैशबैक कूपन का लाभ उठाएं.

सिर्फ प्रीपेड यूजर्स को मिलेगा ये ऑफर

सबसे पहले, यह ऑफ़र केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए लागू है. इसलिए अगर आप कंपनी से 100 रुपये कैशबैक प्राप्त करना चाहते हैं तो प्रीपेड से पोस्टपेड पर स्विच न करें. फिर अगले 24 महीनों के लिए 299 रुपये और उससे अधिक की प्रीपेड प्लान (अनलिमिटेड प्लान होना चाहिए) के साथ रिचार्ज करना बंद न करें अन्यथा ऑफर हटा दिया जाएगा.

कैशबैक कूपन की वैलिडिटी होगी सिर्फ 30 दिन तक

यह ऑफर केवल 2जी से 4जी डिवाइस में शिफ्ट करने वाले यूजर्स के लिए लागू है और जो पहले से ही Vi यूजर हैं. आपको वीआई ऐप के अंदर मिलने वाले 100 रुपये के कैशबैक कूपन की वैलिडिटी केवल 30 दिनों की है. इसलिए, आपको हर 30 दिनों में किसी न किसी प्रकार के रिचार्ज के लिए इन वाउचर का उपयोग करते रहना होगा अन्यथा आपको ऑफर नहीं मिलेगा.

Trending news