धूम मचा रहा Vi का सबसे सस्ता Postpaid Plan! जितना मर्जी उतना चलाएं इंटरनेट, नहीं खत्म होगा डाटा
Advertisement

धूम मचा रहा Vi का सबसे सस्ता Postpaid Plan! जितना मर्जी उतना चलाएं इंटरनेट, नहीं खत्म होगा डाटा

Vi Postpaid Plan: Vi अपने ग्राहकों को ऐसे किफायती प्लान्स ऑफर करता है जिनमें ना सिर्फ Calling के बेनिफिट्स दिए जाते हैं बल्कि आपको इसमें Unlimited Data भी दिया जाता है. 

धूम मचा रहा Vi का सबसे सस्ता Postpaid Plan! जितना मर्जी उतना चलाएं इंटरनेट, नहीं खत्म होगा डाटा

Cheapest Prepaid Plan: प्रीपेड प्लान्स में पोस्टपेड की तुलना में कई सारे बेनिफिट्स होते हैं. एक खास बेनिफिट की बात करें तो यूजर्स को इसमें डाटा खत्म होने और कॉलिंग खत्म होने की टेंशन नहीं लेनी पड़ती है. यूजर्स लगातार कॉलिंग कर सकते हैं साथ हे इंटरनेट का इस्तेमाल भी कर सकते हैं और इसके लिए उन्हें हर महीने रिचार्ज भी नहीं करवाना पड़ता है. अगर आप Vi यूजर हैं और अपने प्रीपेड कनेक्शन को पोस्टपेड में स्विच करवाना चाहते हैं और बेहतरीन प्रीपेड प्लान वाले बेनिफिट्स लेना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए Vi का एक तगड़ा प्लान लेकर आए हैं.

कौन सा है ये प्लान और क्या है इसकी खासियत 

Vi के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 401 रुपये है. ये कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है, इसके बावजूद भी इसमें काफी सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. अगर बात करें इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें आपको 50GB डाटा मिल जाता है जो बेकार नहीं होता है क्योंकि इसमें आपको 200GB मंथली डाटा रोलओवर मिल जाता है. इसके साथ ही इस प्लान में आपको 3000 SMS हर महीने मिल जाते हैं. 

इस प्लान में मिलने वाले कुछ अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इनमें आपको रात 12:00 बजे से लेकर सुबह 6:00 बजे तक अनलिमिटेड डाटा दिया जाता है जिसका मतलब यह हुआ कि आप जितना मर्जी उतना इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं फिल्म में देख सकते हैं म्यूजिक सुन सकते हैं या फिर अपने पसंदीदा कंटेंट को डाउनलोड कर सकते हैं. खास बात यह है कि इस इंटरनेट की स्पीड इतनी जबरदस्त रहती है कि आपको यकीन ही नहीं होगा कि यह पूरी तरह से फ्री है और अनलिमिटेड है. इतना ही नहीं आपको इस प्लान में ओटीपी बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जिसमें आपको सोनीलिव मोबाइल के साथ ही वी आई मूवीस और टीवी एप का सब्सक्रिप्शन साथ में हंगामा म्यूजिक ऐप, वीआई गेम्स और नाइट बिंज भी मिल जाता है. इस प्लान में आपको पूरे देश में कहीं भी Free अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिल जाता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नही

Trending news