1 हफ्ता और घिसिए अपना पुराना फोन! इस दिन लॉन्च हो रहे हैं ये 4 Smartphones
Advertisement
trendingNow11892709

1 हफ्ता और घिसिए अपना पुराना फोन! इस दिन लॉन्च हो रहे हैं ये 4 Smartphones

गूगल 4 अक्टूबर को अपनी Google Pixel सीरीज और Vivo भी V29 सीरीज को लॉन्च करने वाला है. कुल मिलाकर 4 स्मार्टफोन्स आने वाले हैं. आइए जानते हैं इन फोन्स के बारे में...

1 हफ्ता और घिसिए अपना पुराना फोन! इस दिन लॉन्च हो रहे हैं ये 4 Smartphones

नया फोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए अक्टूबर एक अच्छा महीना होने वाला है. वीवो और गूगल दोनों 4 अक्टूबर को नए फोन लॉन्च करेंगे. इन फोन में कई आकर्षक विशेषताएं हो सकती हैं. गूगल 4 अक्टूबर को अपनी Google Pixel सीरीज और Vivo भी V29 सीरीज को लॉन्च करने वाला है. कुल मिलाकर 4 स्मार्टफोन्स आने वाले हैं. आइए जानते हैं इन फोन्स के बारे में...

Vivo V29 Series

Vivo अक्टूबर के पहले हफ्ते में भारत में Vivo V29 और Vivo V29 Pro स्मार्टफोन का आगाज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह स्मार्टफोन देश में 4 अक्टूबर को बजे 12 बजे के आसपास लॉन्च किया जाएगा. इसे आप वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट, और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकेंगे. इसे तीन विभिन्न कलर ऑप्शन में उपलब्ध किया जाएगा - हिमालयन ब्लू, मैजेस्टिक रेड, और स्पेस ब्लैक.

इस स्मार्टफोन में 4,600mAh की बैटरी होती है, जो 80W फास्ट चार्जर के साथ आती है. इसका मतलब है कि यह 18 मिनटों में 50% चार्ज हो सकता है और केवल 50 मिनटों में पूरी तरह से चार्ज हो सकता है.

Google Pixel 8 सीरीज

Google ने अपने Pixel 8 सीरीज के फोन का आधिकारिक लॉन्च 4 अक्टूबर को करने की घोषणा की है. इस बार, सीरीज़ में Pixel 8 को बेस मॉडल के रूप में और Pixel 8 Pro को पूरी तरह नए प्रो मॉडल के रूप में पेश किया जाएगा.

पिक्सल 8 में एक 6.17-इंच OLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जिसका पूरा-एचडी+ रेजोल्यूशन होगा. पिक्सल 8 प्रो में एक 6.71-इंच LTPO OLED डिस्प्ले होगा, जिसमें QHD रेजोल्यूशन होगा. यह डिस्प्ले उच्च गुणवत्ता और अद्वितीय व्यूइंग अनुभव प्रदान करेगा. फोनों की स्क्रीन कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आने की उम्मीद है.

Pixel 8 में संभवतः 4,485mAh की बैटरी होगी, जिसमें 24W वायर्ड और 12W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है. Pixel 8 Pro में संभवतः 4,950mAh की बैटरी होगी, जिसमें 27W वायर्ड फास्ट और 12W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है.

Trending news