Twitter पर आ गया धमाकेदार फीचर! अब यूजर्स को मिलेगी ये सुपरपावर; जानिए डिटेल में
Advertisement

Twitter पर आ गया धमाकेदार फीचर! अब यूजर्स को मिलेगी ये सुपरपावर; जानिए डिटेल में

ट्विटर (Twitter) ने घोषणा की कि आईओएस यूजर्स अब ट्वीट्स पर बुकमार्क काउंट देख सकेंगे. कंपनी ने अपने 'ट्विटर सपोर्ट' अकाउंट से ट्वीट किया, बाद में फिर से देखने के लिए ट्वीट्स को सेव करने के लिए हमें बुकमार्क पसंद हैं. 

Twitter पर आ गया धमाकेदार फीचर! अब यूजर्स को मिलेगी ये सुपरपावर; जानिए डिटेल में

Twitter New Feature: Twitter पर एक धमाकेदार फीचर आ गया है, जो यूजर्स को नई पावर देगा. ट्विटर ने घोषणा की कि आईओएस यूजर्स (iOS Users) अब ट्वीट्स पर बुकमार्क काउंट देख सकेंगे. कंपनी ने अपने 'ट्विटर सपोर्ट' अकाउंट से ट्वीट किया, बाद में फिर से देखने के लिए ट्वीट्स को सेव करने के लिए हमें बुकमार्क पसंद हैं. आईओएस पर आज से, अब आप देखेंगे कि ट्वीट विवरण पर ट्वीट को कितनी बार बुकमार्क किया गया है. 

देख सकेंगे बुकमार्क काउंट

चिंता न करें, हालांकि- आपके बुकमार्क अभी भी निजी हैं. हम यह कभी नहीं दिखाएंगे कि किन खातों ने अपने बुकमार्क में ट्वीट जोड़ा है. नए फीचर के हेल्प पेज पर कंपनी ने उल्लेख किया कि वह इस फीचर का विस्तार करने की योजना बना रही है. प्लेटफॉर्म पर हर कोई ट्वीट्स पर बुकमार्क काउंट देख सकता है, चाहे वे लेखक हों या पाठक.

इस साल जनवरी में, ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने एक ऐसे फीचर का वादा किया था जो यूजर्स को आसानी से ट्वीट्स को बुकमार्क करने की अनुमति देगा और बाद में प्लेटफॉर्म ने इसे आईओएस पर रिलीज करना शुरू कर दिया. नया फीचर विस्तारित ट्वीट ²श्य के तहत बुकमार्क विकल्प प्रदर्शित करता है जो उपयोगकर्ताओं के लिए अपने बुकमार्क में पोस्ट जोड़ना आसान बनाता है.

इस बीच, पिछले महीने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने आईओएस पर अपने सोशल ऑडियो रूम 'स्पेस' से कैप्शन हटा दिया था.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news