Elon Musk से भारतीय यूजर ने पूछा कब से शुरू होगी पेड सर्विस? मिला ऐसा जवाब हो जाएंगे आप भी हैरान
Advertisement
trendingNow11427340

Elon Musk से भारतीय यूजर ने पूछा कब से शुरू होगी पेड सर्विस? मिला ऐसा जवाब हो जाएंगे आप भी हैरान

Twitter blue tick paid service: ट्विटर पर इस समय मानो जंग छिड़ी हुई है और आए दिन इसे लेकर कोई नई खबर सामने आ जाती है. भारतीय यूजर्स भी इसे लेकर काफी परेशान है क्योंकि जल्द ही ट्विटर के लिए पैसे चुकाने पड़ेंगे और यह कब से होगा इस बात की जानकारी खुद Elon Musk ने एक भारतीय यूजर से साझा की है.

Elon Musk से भारतीय यूजर ने पूछा कब से शुरू होगी पेड सर्विस? मिला ऐसा जवाब हो जाएंगे आप भी हैरान

Twitter Paid Service: Twitter पर ब्लू टिक यूजर्स को अब पैसे चुकाने पड़ेंगे और इस बात का ऐलान कुछ समय पहले ही किया जा चुका है. आपको बता दें कि इस Paid Service की शुरुआत की जा चुकी है. भारत में इस सर्विस को कब से शुरू किया जाएगा यह सवाल हर ब्लू टिक यूजर के मन में था और अब इसका जवाब भी मिल गया है. इस बड़े सवाल का जवाब खुद ट्विटर के मालिक Elon Musk ने एक यूजर के ट्वीट पर पर दिया है.

ट्विटर पर प्रभु नाम के यूजर ने Elon Musk से सवाल पूछा कि भारत में टि्वटर ब्लू पेड सर्विस कब से शुरू की जाएगी, इस सवाल का जवाब देते हुए Elon Musk ने रिप्लाई किया और बताया कि, "उम्मीद है कि एक महीने से कम समय में." इससे साफ है कि जल्द ही यह सर्विस अब भारतीय यूजर्स के लिए भी शुरू कर दी जाएगी और इसमें सिर्फ 1 महीने का या उससे भी कम समय लग सकता है. अब भारतीय यूजर्स को भी अपना ब्लू टिक मेनटेन करने के लिए पैसे चुकाने पड़ेंगे. यह सर्विस पहले ही शुरू की जा चुकी है और अब जल्द ही भारतीय यूजर्स भी इस सर्विस के दायरे में आ जाएंगे.

5 देशों में शुरू हो चुकी है पेड सर्विस

भारत में भले ही ट्विटर की पेड सर्विस शुरू नहीं हुई है लेकिन पांच ऐसे देश है जहां पर इस सर्विस को शुरू कर दिया गया है और यूजर्स को इसके लिए पैसे चुकाने पड़ रहे हैं. इन देशों में अमेरिका के साथ ही यूनाइटेड किंगडम, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड शामिल है. इन देशों में ट्विटर ब्लू की पैड सर्विस का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा और तब जाकर आप इस सर्विस का लाभ ले पाएंगे. खास बात यह है कि सब्सक्रिप्शन लेने के बाद आप कई ट्विटर फीचर्स और सर्विसेज का भी लाभ ले पाएंगे जिनमें आपको कम विज्ञापन मिलेंगे साथ ही साथ सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर लंबे वीडियो पोस्ट कर पाएंगे और क्वालिटी कंटेंट के लिए उन्हें रैंकिंग में प्राथमिकता भी दी जाएगी.

Trending news