Cheapest Smart TV: कम कीमत में 55-इंच Smart TV का मजा, साउंड ऐसा कि थिरकने लगेंगे पैर
Advertisement

Cheapest Smart TV: कम कीमत में 55-इंच Smart TV का मजा, साउंड ऐसा कि थिरकने लगेंगे पैर

Cheapest Smart TV In India: Thomson ने हाल ही में Oath Pro Smart TV series लॉन्च की है, जिसमें 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच मॉडल शामिल है. आइए जानते हैं 55-इंच मॉडल के बारे में...

 

Cheapest Smart TV: कम कीमत में 55-इंच Smart TV का मजा, साउंड ऐसा कि थिरकने लगेंगे पैर

Cheapest 55-inch Smart TV: स्मार्ट टीवी का क्रेज काफी बढ़ गया है. अब नॉर्मल टीवी के बजाय लोग स्मार्ट टीवी की तरफ जा रहे हैं. हर साल स्मार्ट टीवी में कोई न कोई नई टेक्नोलॉजी आ रही है. एक तरफ ब्रांडेड कंपनियो के महंगे टीवी हैं तो वहीं कम कीमत में शानदार फीचर्स वाले स्मार्ट टीवी. अब कम कीमत में 4K स्मार्ट टीवी मिल जाती हैं. Thomson ने हाल ही में Oath Pro Smart TV series लॉन्च की है, जिसमें 43-इंच, 55-इंच और 65-इंच मॉडल शामिल है. ज्यादातर घरों में हॉल में 50 या 55-इंच की टीवी होती है. थॉम्सन की 55-इंच का स्मार्ट टीवी काफी जबरदस्त है, क्योंकि कीमत कम है, लेकिन फीचर्स जबरदस्त हैं. आइए जानते हैं Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV के बारे में...

fallback

Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV

Thomson 55OPMAX9055 55 इंच LED 4K, 3840 x 2160 पिक्सल टीवी में आपके देखने के आनंद के लिए एक शानदार डिस्प्ले है. नए स्टेंडर्ड्स को पूरा करने के लिए इस स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 16:09 है और यह चलते समय 125W बिजली की खपत करता है. इस टीवी की अन्य विशेषताओं में एयरप्ले, डिस्प्ले मिररिंग, ईजीलिंक (एचडीएमआई-सीईसी), मायरिमोट ऐप्स, स्क्रीन कास्टिंग, स्मार्टफोन कनेक्ट, स्मार्टशेयर, यूएसबी एचआईडी सपोर्ट, वाईफाई डायरेक्ट, एंड्रॉइड शामिल हैं. साथ ही इस टीवी का टोटल स्पीकर आउटपुट 40 वॉट है. 

Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV: क्या मिलता है बॉक्स में

Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV का बॉक्स काफी बड़ा मिलेगा, क्योंकि यह 55-इंच का स्मार्ट टीवी है. बॉक्स में टीवी के अलावा रिमोट कंट्रोल, बैटरी, वॉल माउंट, यूजर मैनुअल और वॉरेंटी कार्ड मिलता है.

Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV: कैसा है डिजाइन

Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV स्लिम बेजल्स के साथ आता है. यानी आपको काफी गौर से देखने पर ही बेजल्स नजर आएंगे. नीचे की तरफ रोज कलर की पट्टी है जो इस टीवी के ओवरऑल ब्लैंड लुक को एक अलग टच देती है.

fallback

Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV Display & Sound

Thomson ने Smart TV में आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले पैनल का उपयोग किया है. स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ओथ प्रो टीवी 2160 x 3840 पिक्सल रिजॉल्यूशन के अल्ट्रा-एचडी रिजॉल्यूशन के साथ आता है. इसके अतिरिक्त, स्मार्ट टीवी बेहतर व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी विजन और एचडीआर सपोर्ट के साथ आता है. हालांकि यह डिवाइस UHD रिजॉल्यूशन के साथ आता है, लेकिन यह YouTube पर 1080p वीडियो स्ट्रीम करता है. पिक्चर क्वालिटी भी जबरदस्त है. कम कीमत के लिहाज से साउंड क्वालिटी डीसेंट है. रूम में आवाज क्लियर आएगी. आप सिनेमा, स्पोर्ट्स, म्यूजिक और अन्य से भिन्न ऑडियो का चयन कर सकते हैं. 

इसमें 8GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज स्पेस मिलता है. यह सबसे तेज़ बूटिंग वाला एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी नहीं है, लेकिन खराब भी नहीं है. यह स्टॉक एंड्रॉइड यूआई प्रदान करता है जो इसे एक क्लीनर लुक देता है. टीवी में कई थर्ड पार्टी ऐप्स पहले से इंस्टॉल हैं. इसमें नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो है. इसके अलावा, टीवी में Google Play सपोर्ट भी है, यानी ऐप्स डाउनलोड कर सकते हैं.

Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV Price In India

Thomson OATHPRO Max 55 inch Android TV की कीमत 37,999 रुपये है. अगर आप कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाली टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और बजट 40 हजार के अंदर है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. प्रीमियम लुक के साथ इसमें शानदार फीचर्स मिल रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news