एक रिचार्ज और साल भर की छुट्टी! 365 दिनों तक धड़ल्ले से यूज कर पाएंगे Internet और अनलिमिटेड Calling
Advertisement
trendingNow11321700

एक रिचार्ज और साल भर की छुट्टी! 365 दिनों तक धड़ल्ले से यूज कर पाएंगे Internet और अनलिमिटेड Calling

Yearly Validity Plan: अगर आप हर महीने रिचार्ज नहीं करवाना चाहते हैं तो मार्केट में कई कंपनियां सालाना प्लान्स ऑफर कर रही हैं जिन्हें एक बार एक्टिवेट करने पर आप साल भर तक आसानी से इंटरनेट चला सकते हैं और अनलिमिटेड calling कर सकते हैं. 

एक रिचार्ज और साल भर की छुट्टी! 365 दिनों तक धड़ल्ले से यूज कर पाएंगे Internet और अनलिमिटेड Calling

365 Days Validity Recharge Plans: भारत में ज्यादातर लोग अभी भी प्री-पेड सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं जिसमें आपको हर महीने रिचार्ज करवाना पड़ता है, अगर आप रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं तो आपकी सेवाएं बंद कर दी जाती हैं, जबकि पोस्टपेड कनेक्शन के साथ ऐसी समस्या नहीं होती है. बता दें कि अगर आप भी प्री-पेड सिम कार्ड इस्तेमाल कर रहे हैं और चाहते हैं कि साल भर आपको कोई रिचार्ज ना करवाना पड़े तो आज हम आपको Jio के कुछ ऐसे कुछ प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो 365 दिनों की वैधता के साथ आते हैं और इन्हें रिचार्ज करवाने के बाद आपको फिर टेंशन लेने की कोई भी जरूरत नहीं पड़ती है. तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये प्लान्स और क्या है इनकी खासियत. 

Jio का 2,879 रुपये वाला प्लान: ये साल भर की वैधता वाला सबसे सस्ता प्लान है जिसमें यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डाटा हर रोज दिया जाता है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही किल 730 जीबी डाटा, हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं. ग्राहकों को इसमें 365 दिन की वैधता मिलती है साथ ही Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.  

Jio का 2,999 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को कुल 730 जीबी डाटा मिलता है, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 100 एसएमएस भी ऑफर किए जाते हैं. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में Apollo 24/7 Circle, FASTag पर 100 रुपये कैशबैक समेत अन्य कई लाभ भी मिलते हैं. इस प्लान की वैधता भी 365 दिन की है है जिसमें यूजर्स को हर दिन 2 जीबी डाटा दिया जाता है. 

Jio का 2899 रुपये वाला प्लान: इसमें हर दिन 1.5 जीबी डाटा दिया जा रहा है. इसमें साल भर के लिए ग्राहकों को 547.5 डाटा दिया जाता है. इतना ही नहीं यूजर्स को साला भर के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा दी जा रही है. ये प्सालान 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री डाटा सर्फिंग भी ऑफर करता है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news