जिस आईफोन का उड़ाया था मजाक उसी के बगैर नहीं रह सकती स्टीव जॉब्स की बेटी, खुद मान ली ये बात
Advertisement

जिस आईफोन का उड़ाया था मजाक उसी के बगैर नहीं रह सकती स्टीव जॉब्स की बेटी, खुद मान ली ये बात

Eve Jobs: आईफोन 14 सीरीज को खराब बताकर चर्चा में आने के बाद ईव जॉब्स ने एक बड़ा खुलासा करके हड़कंप मचा दिया है जिसे जानने के बाद लोग हैरान हैं. 

जिस आईफोन का उड़ाया था मजाक उसी के बगैर नहीं रह सकती स्टीव जॉब्स की बेटी, खुद मान ली ये बात

iPhone 14 Series: IPhone 13 जैसा ही डिजाइन होने की वजह से iPhone 14 का मज़ाक उड़ाने को लेकर चर्चा में आने के काफी समय बाद अब एक बार फिर से स्टीव जॉब्स की बेटी ईव जॉब्स चर्चा में आ गई हैं. दरअसल अब उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है जिसे लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. ईव जॉब्स ने कहा है कि वो iPhone के बिना "नहीं रह सकती" हैं. एप्पल के को-फाउंडर स्टीव जॉब्स की बेटी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को माना है. इस इंटरव्यू कर दौरान उन्होंने अपनी पसंदीदा चीजों की एक लिस्ट बताई जिनके बगैर वो नहीं रह सकती हैं. इस लिस्ट में आईफोन 14 भी भी शामिल हैं.

किया हैरान करने वाला खुलासा 

आपको बता दें कि पिछले साल Apple iPhone 14 की लॉन्चिंग के मौके पर ईव जॉब्स ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें एक आदमी को उसी शर्ट के साथ पोज देते हुए दिखाया गया, जो उसने पहनी हुई थी. ईव ने एक पोस्ट में लिखा, "मैं आज Apple अनाउंसमेंट के बाद iPhone 13 से iPhone 14 में अपग्रेड कर रही हूं."

ईव जॉब्स स्टीव जॉब्स के चार बच्चों में सबसे छोटी हैं. वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से स्नातक कर चुकी हैं और हैं और उन्होंने साइंस टेक्नोलॉजी जैसे मुद्दों पर अच्छी समझ हासिल की है. इतना ही नहीं वो एक अच्छी घुड़सवार भी हैं जो उनकी खूबियों में से एक हैं. 

आईफोन 14 की जमकर तारीफ

ईव जॉब्स ने आईफोन 14 की जमकर तारीफ की है जिसके बाद ये समझ में आया है कि अब उन्हें भी ये मॉडल पसंद आ गया है. उन्होंने इसे मास्टरपीस बता दिया और एक इसे काफी क्रिएटिव और दमदार डिजाइन वाला फोन भी बताया है. 

आपको बता दें कि Apple iPhone 14 सीरीज की बात करें तो इसमें iPhone 14 इस सीरीज का सबसे सस्ता फ़ोन है और इसके बाद iPhone 14 Plus, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल हैं. इनमें ग्राहकों को A15 बायोनिक चिपसेट मिल जाता है जो बेहद फास्ट है. इसकी कीमत 79,999 रुपये है. इसे तीन स्टोरेज मॉडल- 128GB, 256GB और 512GB में पेश किया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news