Smartphone हमेशा रहेगा फुल चार्ज! बस जेब में रखें ये डिवाइस, फोन चलाते-चलाते हो जाएगा 100%
Advertisement
trendingNow11609326

Smartphone हमेशा रहेगा फुल चार्ज! बस जेब में रखें ये डिवाइस, फोन चलाते-चलाते हो जाएगा 100%

Mini Travel Kit: अगर बाहर हों तो चार्ज करने की व्यवस्था नहीं हो पाती है. लेकिन इसका भी जुगाड़ है. फोन को यूज करते हुए आपका फोन फुल चार्ज हो जाएगा. हम बात कर रहे हैं पॉवरअप मिनी ट्रेवल किट के बारे में. जिसको आप ट्रिप पर इस्तेमाल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Smartphone हमेशा रहेगा फुल चार्ज! बस जेब में रखें ये डिवाइस, फोन चलाते-चलाते हो जाएगा 100%

Smartphone Charging Mini Travel Kit: स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है. आज के समय में सारे काम स्मार्टफोन के जरिए हो जाते हैं. लगातार फोन चलने से बैटरी भी जल्दी खत्म हो जाती हैं. वैसे तो कंपनियां दावा करती हैं कि फुल चार्ज में फोन आराम से पूर दिन चलेगा. लेकिन हेवी यूज करने पर ऐसा नहीं हो पाता है. आधे दिन होते ही फोन डिस्चार्ज होने की हालत में हो जाता है और हमें चार्ज करना पड़ता है. लेकिन अगर बाहर हों तो चार्ज करने की व्यवस्था नहीं हो पाती है. लेकिन इसका भी जुगाड़ है. फोन को यूज करते हुए आपका फोन फुल चार्ज हो जाएगा. हम बात कर रहे हैं पॉवरअप मिनी ट्रेवल किट के बारे में. जिसको आप ट्रिप पर इस्तेमाल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Mini Travel Kit

अगर आप ज्यादा ट्रेवल करते हैं और फोन का चार्ज करने का समय नहीं है तो पावरअप मिनी ट्रेवल किट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. इस किट में 10050mAh का पावरबैंक के साथ एक यूनिवर्सल चार्जर मिलता है, जिसमें दो एंड्रॉयड चार्जर और एक आईफोन चार्जर मिलता है. यह क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है. यानी बैटरी को डबल स्पीड के साथ फुल चार्ज करता है.

मिलती हैं तीन चार्जिंग केबल

इसमें तीन चार्जिंग केबल मिलती हैं. जो एक ही वायर से कनेक्टेड है. इसमें यूएसबी लाइटनिंग पोर्ट, यूएसबी टाइप-सी और माइक्रो यूएसबी कनेक्टर मिलता है. यानी आपको केबल रखने की जरूरत नहीं होगी. इस छोटी केबल से सारा काम हो जाएगा. 

हर जगह के लिए है बेस्ट

इस पावर बैंक को आप ट्रिप में आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. यह दो से तीन बार फोन को चार्ज कर सकता है. ऑफिस में भी यह आपके लिए अच्छा साथी बन सकता है. वहीं कार ट्रेवल में भी इसको इस्तेमाल किया जा सकता है. 

कितनी है कीमत

पावरअप मिनी ट्रेवल किट की कीमत 5,190 रुपये है. इसको ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. लोकल मार्केट में भी आप इसको चेक कर सकते हैं. अगर आप पावरबैंक खरीदना चाहते हैं तो यह बेस्ट है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news