Samsung आज ला रहा धांसू फीचर्स वाला Neo QLED TV, यहां देखें Live Stream
Advertisement
trendingNow11679736

Samsung आज ला रहा धांसू फीचर्स वाला Neo QLED TV, यहां देखें Live Stream

Unbox and Discover 2023: सैमसंग आज यानी 4 मई को अपनी नई टीवी रेंज को लॉन्च करने वाला है. कंपनी का कहना है कि नई नियो क्यूएलईडी टीवी सीरीज बेहतर प्रदर्शन, इमेज क्वालिटी और कंटेंट देखने का अनुभव प्रदान करेगी. आइए जानते हैं कैसे ईवेंट को लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है...

 

Samsung आज ला रहा धांसू फीचर्स वाला Neo QLED TV, यहां देखें Live Stream

Unbox and Discover 2023: सैमसंग आज अपनी नई टीवी रेंज को लॉन्च करने वाला है. कंपनी बेंगलुरू में सैमसंग ओपेरा हाउस में नए स्मार्ट टीवी पेश करेगी. कंपनी का वादा है कि नई Neo QLED TVs शानदार परफॉर्मेंस, इमेज क्वालिटी और कंटेंट देखने का अनुभव प्रदान करेगी. आइए जानते हैं टीवी में क्या फीचर्स मिलेंगे और कैसे लाइव स्ट्रीम किया जा सकता है...

Samsung Neo QLED TVs: Launch details

कंपनी ने Samsung Neo QLED TVs को लॉन्च करने के लिए बड़ा ईवेंट कर रहा है. उद्घाटन समारोह को कंपनी के अपने YouTube अकाउंट पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा. 

Samsung Neo QLED TVs: live streaming

Samsung इस इवेंट का सीधा प्रसारण अपने YouTube चैनल पर करेगा. यह इवेंट भारतीय समयानुसार सुबह 11:55 बजे शुरू होगा और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग Samsung.com, Samsung Newsroom India और Samsung के YouTube चैनल पर होगी. नीचे प्ले बटन क्लिक करके भी आप लीक स्ट्रीम कर सकेत हैं.

Watch Live Stream Here

 

 

Samsung Neo QLED TVs: Specifications

सैमसंग द्वारा नए नियो क्यूएलईडी टीवी के फीचर्स को नहीं बताया गया है. उम्मीद की जा रही है कि यह 8K टीवी शामिल होंगे, साथ ही पैनटोन सर्टिफिकेशन, कैलम ऑनबोर्डिंग के साथ एक बिल्ट-इन IoT हब, IoT- सक्षम सेंसर देखने को मिल सकते हैं.

Trending news