Jio लाया यूजर्स के लिए धुआंधार Offer! ये प्लान लेने पर खाने से लेकर यात्रा पर जबरदस्त छूट
Advertisement
trendingNow11818336

Jio लाया यूजर्स के लिए धुआंधार Offer! ये प्लान लेने पर खाने से लेकर यात्रा पर जबरदस्त छूट

इस स्वतंत्रता दिवस 2023 वार्षिक ऑफर के अंतर्गत, रिलायंस जियो अब उन ग्राहकों को भी विकल्प प्रदान कर रहा है जिन्हें लंबी अवधि की वैधता योजना की आवश्यकता है. आइए स्वतंत्रता दिवस 2023 वार्षिक ऑफर पर एक नज़र डालें जो रिलायंस जियो अभी अपने उन ग्राहकों को दे रहा है जो लंबी अवधि की वैधता योजना की तलाश कर रहे हैं...

 

Jio लाया यूजर्स के लिए धुआंधार Offer! ये प्लान लेने पर खाने से लेकर यात्रा पर जबरदस्त छूट

Reliance Jio कम कीमत वाले प्लान्स में ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए जाना जाता है. जियो एक साल के भी प्लान्स पेश करता है. एक वार्षिक प्लान में और ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस 2023 ऑफर के तहत के ऑफर मिल रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस 2023 वार्षिक ऑफर के अंतर्गत, रिलायंस जियो अब उन ग्राहकों को भी विकल्प प्रदान कर रहा है जिन्हें लंबी अवधि की वैधता योजना की आवश्यकता है. आइए स्वतंत्रता दिवस 2023 वार्षिक ऑफर पर एक नज़र डालें जो रिलायंस जियो अभी अपने उन ग्राहकों को दे रहा है जो लंबी अवधि की वैधता योजना की तलाश कर रहे हैं...

Reliance Jio Rs 2999 Plan

वर्तमान में, 2999 रुपये का यह प्लान जियो का सबसे उच्च मूल्यवान मोबाइल प्लान है. यह प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आता है और यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रतिदिन और 2.5GB दैनिक डेटा प्रदान करता है. इस प्लान के साथ, यूजर्स को कुल 912.5GB डेटा की सुविधा मिलती है. इस प्लान के साथ, कई अतिरिक्त लाभ भी मिलते हैं.

क्या मिल रहा लाभ
इस प्लान में यूजर्स को JioTV, JioCinema और JioCloud की सुविधाएं प्राप्त होती हैं. अभी इस प्लान में यूजर्स को स्वतंत्रता दिवस 2023 ऑफर का भी लाभ मिल रहा है. 2999 रुपये की योजना अतिरिक्त लाभों के साथ आती है, जैसे कि स्विगी (249 रुपये की खरीद पर 100 रुपये की छूट), यात्रा (उड़ानों पर 1500 रुपये की छूट, 4000 रुपये तक के घरेलू होटलों पर 15% की छूट), अजियो (999 रुपये की खरीद पर 200 रुपये की छूट), नेटमेड्स (999 रुपये + एनएमएस सुपरकैश पर 20% की छूट), और रिलायंस डिजिटल के चयनित ऑडियो एक्सेसरीज और घरेलू उपकरणों पर 10% की छूट.

बहुत चुनिंदा लोग हैं जो इन लंबी अवधि की वैधता वाली योजनाओं को चुनते हैं. इसके कई कारण हैं, पहला यह कि एक बार जब ग्राहक ने लंबी अवधि की वैधता वाली योजना खरीद ली, तो वह उसी योजना में फंस जाता है. उनके पास प्लान चेंज करने की संभावना नहीं होती है. दूसरा यह कि यह काफी महंगा प्लान है. एक बार पेमेंट करना लोगों को काफी महंगा लगता है.

Trending news