Reliance Jio Plans: आ गया है JIO का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 895 रुपये में पाएं 11 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग
Advertisement
trendingNow11673892

Reliance Jio Plans: आ गया है JIO का सबसे सस्ता प्लान, मात्र 895 रुपये में पाएं 11 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग

Jio Recharge plans: भारत में सस्ता इंटरनेट प्लान देने के लिए Jio का नाम बाकी टेलीकॉम कंपनियों से काफी आगे है. आपको बता दें कि जिओ ने ₹895 का एक अनोखा प्लान लॉन्च किया है जिसे आप 11 महीने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

फाइल फोटो

Jio 895 Plan Benefits: अगर रिलायंस जिओ को हिंदुस्तान में इंटरनेट की क्रांति लाने वाला कहा जाए तो गलत नहीं होगा, क्योंकि सस्ते दरों पर इंटरनेट मुहैया कराकर रिलायंस जिओ ने इंटरनेट उपभोक्ताओं में गहरी पैठ बना ली है. रिलायंस आज भी अपने सस्ते प्लांस के लिए ग्राहकों के बीच काफी फेमस है. यहां रिलायंस जिओ के ऐसे ही एक सस्ते प्लान के बारे में बताया जा रहा है, जिसे एक बार खरीदने के बाद 11 महीने तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए मात्र आपको ₹895 खर्च करने होंगे.

जिओ का जबरदस्त प्लान

रिलायंस जिओ के 895 रुपये के इस प्लान में आपको कई बेनिफिट्स मिलते हैं. जियो के इस प्लान के तहत कस्टमर्स को 28 दिन के 12 साइकिल वाले प्लान दिए जाते हैं. बिना किसी झंझट के इस प्लान को आप 336 दिनों तक लगातार यूज कर सकते हैं. 11 महीने वाले इस प्लान में आपको 2GB डाटा 28 दिनों के लिए मिलता है जिसकी स्पीड काफी ज्यादा होती है और ऐसा ही हर महीने आपको 12 साइकिल में प्लान दिया जाता है. बता दें कि इस प्लान में आपको कुल 24 जीबी डाटा दिया जाता है.

जान लीजिए इसके फायदे

गौरतलब है कि जब इस प्लान का 2 जीबी डाटा खत्म हो जाता है, तब आपका डाटा स्पीड कम हो कर  64kbps या इससे नीचे आ जाता है. इस प्लान के साथ आपको फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. यानी आप किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं वह भी मुफ्त में. इसमें आपको s.m.s. की भी सुविधा दी जाती है. आप 50 एसएमएस 28 दिनों में कर सकते हैं. आपको बता दें कि जिओ के पास इससे सस्ता कोई प्लान नहीं है जो 11 महीने की वैलिडिटी पेश करता हो. जब आप इस प्लान को कंपनी से खरीदते हैं, तब कंपनी आपको 3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मोबाइल के लिए फ्री में देती है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news